Disha Patani: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहती हैं. उनके एक से बढ़कर एक आउटफिट्स को देखकर फैंस की धड़कने बड़ा देती है। अभी वो उनकी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के कारण काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। इस बार वो चर्चा का विष्य शॉपिंग करते हुए स्पॉट होने की वजह से बनी है। दिशा एक शॉपिंग मॉल से बारिश के दौरान अपनी गाड़ी की ओर जाते हुए स्पॉट की हुई।

दिशा का आउटफिट

दिशा बारिश के मौसम में भी शॉपिंग करना नहीं छोड़ती। शोपिंग से लौटे वक्त दिशा व्हाइट ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही है। उनका ये लुक फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। अगर मेकअप की बात करें तो दिशा बिना मेकअप के दिख रही है साथ ही उन्होंने अपने नल खुले राखे हैं। इस वीडियो को ‘viralbhyani’ के क्रिएटिव पेज पर पोस्ट किया गया है। दिशा बारिश में छतरी का इस्तेमाल करवाते हुए अपने हल्के-हल्के कदम से फैंस का दिल जीत रही हैं। आपको बता दे की उनके आने वाली फिल्म के टीजर में भी उन्हें व्हाइट ड्रेस में फैंस उन्हें देखते ही रह गए थे। उन्हें तो अब ये भी लगने लगा है कि क्या व्हाइट कलर दिशा का फेवरेट तो एनएचआई बन गया।

ये भी पढ़ें: Hill Station Near Delhi: दिल्ली के नजदीक हैं ये खूबसूरत 5 हिल स्टेशन, गर्मी से राहत पाने के लिए जाएं

29 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म

अगर हम उनकी अपकमिंग फिल्म पर नजर डाले तो एक्शन, ड्रामा, रोमांस और सस्पेंस से भरपूर है ‘एक विलेन रिटर्न्स’। सिनेमाघरों में 29 जुलाई को रिलीज होने वाली है ये फिल्म। इस फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी है और एकता कपूर और भूषण कुमार फिल्म के निर्माता हैं। कहानी के थीम के बारे में बात करे तो ये कहानी एक हत्यारे की है जो एक तरफा प्यार में ठुकराए गए लड़कों का मसीहा बन जाता है।

ये भी पढ़ें: Urfi Javed: खुले जींस के बटन के साथ एक बार फिर बोल्ड लुक में देखी उर्फी जावेद

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version