- विज्ञापन -

Latest Posts

प्रियांक संग रोमांस, वरुण संग लिव इन के बाद Divya Agarwal को मिला अपना हमसफर, सगाई की तस्वीरें हुई वायरल

Divya Agarwal: बिग बॉस OTT से सुर्खियों में आई दिव्या अग्रवाल ने आखिरकार अपना जीवनसाथी चुन लिया है। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए पोस्ट्स में दिव्या अपने मंगेतर के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीरों में नजर आ रही हैं। रिलेशनशिप्स को लेकर दिव्या हमेशा से ही चर्चा में रहीं है पर अब उन्होंने अपूर्व पड़गांवकर से सगाई कर ली है। अपने जन्मदिन के मौके पर दिव्या ने ये खुशखबरी अपने फैंस के साथ शेयर की है। शेयर की गई तस्वीरों में अपूर्व और दिव्या एक-दूसरे पर जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। आइये देखते हैं क्या खास है इन फोटोज में।

फोटोज शेयर करते हुए दिव्या ने कही ये बड़ी बात

फोटोज में दिव्या बड़ी स्माइल के साथ अपनी इंगेजमेंट रिंग भी फ्लॉन्ट की है। दिव्या ने अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “क्या कभी मैं अपनी मुस्कुराहट को रोकूंगी, कभी नहीं। बिलकुल नहीं, अब मेरी जिंदगी पहले से ज्यादा चमक उठी है और मुझे अपनी जर्नी के लिए एक बेहतरीन इंसान मिल गया है।”

Also Read: धक-धक गर्ल Madhuri Dixit ने बनाया ‘दिल ये पुकारे’ पर Video, ट्रोलर्स बोले – ‘पाकिस्तानी लड़की की नकल क्यों’

पेशे से एक एंटरप्रेन्यर हैं दिव्या के मंगेतर

जानकारी के लिए बता दें कि दिव्या के मंगेतर अपूर्व एक एंटरप्रेन्यर है। उनके कई रेस्तरां है और साथ ही वो फिटनेस फ्रीक भी हैं। अपूर्व एमबीए ग्रेजुएट है और बेहद लग्जरी लाइफ जीते है। अब दिव्या अपने होने वाले पति अपूर्व संग जिंदगी की नई पारी की शुरुआत करने जा रही और फैंस की तरफ से उन्हें खूब बधाइयां भी मिल रही है।

Also Read: Winter Fashion Tips: सर्दी में स्टाइलिश दिखने के लिए ऐसे पहनें क्रॉप टॉप, आज ही फॉलो करें ये टिप्स

कई रिश्तों में रह चुकी हैं दिव्या

वहीं बात की जाए दिव्या की तो अपूर्व से पहले उनका रिलेशन एमटीवी स्प्लिट्सविला फेम प्रियांक शर्मा के साथ चला था और दोनों ने खुलकर अपने प्यार का इजहार किया था। लेकिन ये रोमांटिक रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और फिर दिव्या की लाइफ में एंट्री हुई रोडीज फेम वरुण सूद की। दोस्ती से शुरू हुई बात प्यार में बदली और दोनों लिव इन में भी रहे। बात शादी तक बढ़ चुकी थी पर अचानक दोनों में ब्रेकअप हो गया और दोनों ने अपने रास्ते जुड़ा कर लिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल