गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होममनोरंजनRajsi Verma की ये Web Series भूलकर भी नहीं देखें परिवार के...

Rajsi Verma की ये Web Series भूलकर भी नहीं देखें परिवार के साथ, एक्ट्रेस ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार

Date:

Related stories

Rajsi Verma: आजकल लोगों को सिनेमाघरों में जाने से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म और वेब सीरीज देखना काफी ज्यादा पसंद है। कोरोना काल के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म का चलन काफी ज्यादा हो गया है। लोग सिनेमाघरों से ज्यादा ओटीटी पर वक्त बिताना पसंद करते हैं क्योंकि यहां उनकी पसंद का पूरा ध्यान रखा जाता है।

बोल्डनेस से भरी वेब सीरीज

पिछले कुछ समय से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बोल्ड कंटेंट की लगातार मांग बढ़ती ही जा रही है। जिसके चलते निर्माताओं ने दर्शकों के लिए कई ऐसी बोल्ड वेब सीरीज बनाई है जिसे देखकर यूजर्स के भी पसीने छूटने लग जाते हैं। इसी कड़ी में आज हम आपको एक ऐसी वेब सीरीज के बारे में बताने जा रही हैं जिसमें भर भरकर बोल्ड सींस है। इसकी मुख्य अभिनेत्री राजसी वर्मा है। राजसी अपने बोल्ड और सिजलिंग अवतार के चलते सुर्खियां बटोरी रहती हैं।

Also Read: Shark Tank India Season 2 में पिचर को मिला ओपेन ऑफर, पीयूष बंसल ने ब्लैंक चेक थमाते हुए कहा- ‘जितना पैसा चाहिए उतना ले…

राजसी का हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज

राजसी वर्मा ने कई ऐसी वेब सीरीज में काम किया है जिसमें बहुत सारे इंटिमेट और बोल्ड सीन है। उन्होंने पलंग तोड़ वेब सीरीज का दूसरा सीजन दमाद जी में भी काम किया है। इस वेब सीरीज में राजसी वर्मा ने बोल्डनेस की सभी हदें पार कर दी हैं। राजसी की इस वेब सीरीज को अकेले में ही देखना चाहिए क्योंकि इस सीरीज में राजसी का हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

Also Read: अपने मालिक के साथ कॉफी डेट पर गई 3 बिल्लियां, क्यूट Viral Video देख आप भी मुस्कुराने पर हो जाएंगे मजबूर

‘पलंग तोड़ दमाद जी’ से पहले भी राजसी वर्मा ने कई ऐसी वेब सीरीज में काम किया है जिसमें कई बोल्ड और इंटिमेट सीन है। राजसी वर्मा ने इससे पहले ‘बायोलॉजी टीचर’,’चरम सुख’ और ‘पलंगतोड़ डबल धमाका’ जैसी बोल्ड वेब सीरीज में काम किया हुआ है। इन सीरीज राजसी वर्मा ने हद से ज्यादा बोल्ड सीन दिए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories