- विज्ञापन -

Latest Posts

Drishyam 2 Collection: अजय देवगन की फिल्म का सिनेमाघरों में बजा डंका, पांचवे दिन इतने करोड़ का हुआ बिजनेस

Drishyam 2 Collection: कोरोना के बाद बॉलीवुड की फिल्में कुछ कमाल नहीं दिखा पा रही है। दो-तीन फिल्मों को छोड़ दे तो ज्यादातर फिल्में सिनेमाघरों में औंधे मुंह गिरी है। हाल ही में, रिलीज हुई अजय देवगन की स्टारर फिल्म ‘दृश्यम 2’ की कमाई को देखकर लग रहा है कि हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री धीरे-धीरे पटरी पर लौट रही है। ये फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों पर रिलीज हुई थी और पहले दिन से दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब हो रही है, फिल्मी को रिलीज हुए 5 दिन हो चुके है और मेकर्स और पूरी कास्ट फिल्म के अच्छे प्रदर्शन से काफी खुश है। आइये जानते है अभी तक फिल्म ने कितनी करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

फिल्म का 5वें दिन हुए इतना कलेक्शन

बता दें कि ‘दृश्यम 2’  इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म है। फिल्म ने पहले दिन 15.38 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 21.59 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 27.17 करोड़ रुपये, चौथे दिन 11.87 करोड़ और पांचवें दिन 11 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। फिल्म की अभी तक की कुल कमाई देखे तो 87.01 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हुआ है। ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक फिल्म जल्द 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो सकती है।  

Also Read: Bholaa Teaser: डार्क कैरेक्टर में नजर आए अजय देवगन, सस्पेंस थ्रिलर से भरपूर ‘भोला’ का टीचर हुआ रिलीज

मोहनलाल की फिल्म की हिंदी रीमेक है ‘दृश्यम 2‘

बता दें कि कई सालों से बॉलीवुड पर आरोप लग रहा है कि वो साउथ की फिल्मों की हिंदी रीमेक बना रहे है। देखा जाए तो काफी हद तक इसमें सच्चाई है। वहीं अजय की फिल्म ‘दृश्यम 2′ मोहनलाल की फिल्म की हिंदी रीमेक है, मोहनलाल की फिल्म दृश्यम 2’ मलयालम भाषा में रिलीज हो हुई थी, जो कि बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन की थी। साथ ही, हिंदी रीमेक की बात करें अजय देवगन के अलावा श्रिया सरन, तब्बू और अक्षय खन्ना दमदार किरदार में दिखाई दे रहे है। वहीं इस फिल्म के पहले पार्ट को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था और फिल्म की कहानी पहले फिल्म के पार्ट से जुड़ी हुई है, जिसमें सालों के बाद मडर केस रीओपन किया जाता है।

Also Read: AUS vs ENG: क्या हुआ जब अंपायर ने Steve Smith को…

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल