HomeएंटरटेनमेंटEijaz Khan और Pavitra Punia इवेंट में एक दूजे का हाथ थामे...

Eijaz Khan और Pavitra Punia इवेंट में एक दूजे का हाथ थामे आए नजर, जल्द कर सकते हैं शादी

Eijaz Khan And Pavitra Punia: बिग बॉस सीजन 14 के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया और एजाज खान हमेशा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती है। दोनों एक दूसरे को बिग बॉस 14 के बाद डेट कर रहे है। दोनों की प्यार की शुरूआत बिग बॉस 14 से हुई थी। दोनों की नजदीकियां को देखकर फैंस कयास लग रहे हैं कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बधने वाले हैं। इसी बीच दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे  हैं।

वीडियो में बहुत प्यारे लग रहे है लव कपल

पवित्रा पुनिया और एजाज खान का एक वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें दोनों मुंबई के एक इवेंट पहुंचे थे। वीडियो में पवित्रा प्रिंटेड साड़ी पहने दिखाई दे रही है। उन्होंने अपने बाल पीछे बांध रखे हैं और न्यूड मेकअप किया हुआ हैं। इस आउटफिट एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। वहीं एजाज ब्लैक कलर की पठानी सूट पहने दिखाई दे रहे हैं। साथ में, उन्होंने ब्लैक सूज पेयर किया हुआ हैं।

देखें वीडियो वायरल

शादी पर पवित्रा ने दिया इंटरव्यू में जवाब

पवित्रा ने टाइम्स इंटरव्यू में बताता हुए कहा, कई बार हमेशा शादी के बारे में पूछता है, ‘लेकिन ईमानदारी से कहना चाहता हूं हमारी बॉन्डिंग एक मैरिड कपल है। वहीं अब ऑफिशियली वेडिंग डेट की बात करें तो ये हमारा हाथ में नहीं हैं। हमने प्लानिंग किया है कि अगले साल इस रिश्ते को शादी के बंधने की प्लानिंग कर रहे हैं’। 

Also Read: Nick Jonas ने मनाया अपना 30वां बर्थडे, तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा बेटी मालती मेरी को गोद में उठाई हुई नजर आईं

वीडियो में फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दिए हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘गॉर्जियस’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘क्यूल और हॉट’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘सो ब्यूटीफुल’। अभी तक इस वीडियो पर 20 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

Also Read: Tips and Tricks: चंद सेकेंड में लोगों को कर सकेंगे इम्प्रेस, अगर अपनाएंगे ये ट्रिक्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -