HomeएंटरटेनमेंटEmraan Hashmi: कश्मीर पत्थरबाजी मामले में इमरान हाशमी ने तोड़ी चुप्पी, बताया...

Emraan Hashmi: कश्मीर पत्थरबाजी मामले में इमरान हाशमी ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्या है पूरी सच्चाई

Emraan Hashmi: बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी को लेकर सोशल मीडिया पर एक खबर आग की तरह फैल रही है। इस खबर को सुनकर फैंस भी काफी दुखी नजर आ रहे थे। जी हां, खबर यह थी कि इमरान पर फिल्म शूटिंग के बाद कश्मीर में जमकर पथराव हुआ। दरअसल एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए जम्मू-कश्मीर के पहलगाम में हैं। वहीं हमले की खबर आने के बाद कई अंदेशा लगाया जा रहा था। अब इमरान ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है और फैंस को सच बताया है। इमरान हाशमी पूरी तरह ठीक है यह बात जानने के बाद अब फैंस ने भी राहत की सांस ली है। आइये जानते हैं आखिर क्या कहा इमरान हाशमी ने।

इमरान हाशमी ने तोड़ी चुप्पी

इस मामले ने सोशल मीडिया पर विवाद को जारी कर दिया। वहीं इमरान हाशमी ने गंभीरता को देखते हुए ट्वीट कर लिखा, “कश्मीर के लोग बहुत गर्मजोशी से स्वागत करते हैं और वे वेलकमिंग हैं। श्रीनगर और पहलगाम में शूटिंग करना शानदार रहा है। पत्थरबाजी की घटना में मेरे घायल होने की खबरें गलत हैं।”

ये भी पढ़ें: Multiplex: तीन दशक बाद घाटी में फिर से शुरू किया मल्टीप्लेक्स, आज से की स्क्रीनिंग

क्या है पूरा मामला

दरअसल ‘ग्राउंड जीरो’ की शूटिंग पूरी करने के बाद इमरान हाशमी टीम के साथ टहलने निकले और इस दौरान उन पर पथराव की खबरें आ रही थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर टीम के साथ पहलगाम के बाजार गए हुए थे। इसी दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने इमरान हाशमी पर पथराव कर दिया। वहीं इस मामले में पहलगाम पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पथराव करने वालों के खिलाफ धारा 147, 148, 370, 336, 323 के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है और पथराव के पीछे का कारण उन्हें गिरफ्तार करने के बाद ही स्पष्ट होगा।

ये भी पढ़ें: Apple iphone: आईफोन 14 लॉन्च से पहले धांसू डिस्काउंट पर मिल रहे हैं एप्पल फोन के ये पॉपुलर मॉडल्स, जानें पूरी खबर  

इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं इमरान

वर्कफ्रंट की बात करें तो इमरान हाशमी ‘राज’, ‘मर्डर’, ‘जहर’, ‘आशिक बनाया आपने’, ‘कलयुग’ और ‘गैंगस्टर’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्होंने डिबुक फिल्म में भी काम किया था। इन फिल्मों में उनकी एक्टिंग को फैंस ने खूब सराहा है। वहीं आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो इमरान खान अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म सेल्फी में भी नजर आएंगे। वह सलमान खान की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 में भी एक्टिंग करते नजर आएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -