Erica Packard Topless Photos: इस हसीना ने कराया टॉपलेस फोटोशूट, कहा – रणवीर को कंपनी दे रही हूं पर मेरे बंप्स नहीं

Date:

Erica Packard Topless Photos: जबसे बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर रणवीर सिंह ने न्यूड फोटोशूट करवाई है तबसे सोशल मीडिया पर मानो बहार है। आए दिन कई सेलेब्स नेकेड फोटोशूट से तहलका मचा रहे हैं। अब इस लिस्ट में एक और हसीना का नाम जुड़ गया है। जी हां, लोकप्रिय सुपर मॉडल में से एक एरिका पैकर्ड जिन्हें हाल ही में रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में देखा गया था। एरिका ने हाल ही में सेमी न्यूड तस्वीरें पोस्ट की हैं और कैप्शन में रणवीर को टैग कर उनका साथ भी दिया है।

रणवीर को दे रही हूं कंपनी

यह केवल तस्वीरें ही नहीं थीं जिन्होंने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी, बल्कि यह कैप्शन था जिसने सभी की निगाहें खींच लीं। एरिका जो अपने हास्य और व्यंग्य के लिए जानी जाती हैं ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “यहां से रणवीर को कंपनी दे रही हूं लेकिन आप मेरे बम्प्स नहीं देख सकते।” इस फोटो में एक्ट्रेस टॉपलेस दिखाई दे रही हैं और डेनिम जींस के साथ अपना बैक फ्लॉन्ट किया है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को आईलाइनर और न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है। उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ दिया है। एक्ट्रेस इस लुक में कहर ढा रही हैं।

ये भी पढ़ें: खूबसूरती के साथ-साथ रईसी में भी कई हसीनाओं को मात देती हैं काजोल, करोड़ों की हैं मालकिन

हॉटनेस को देख फैंस हो रहे हैं दीवाने

इस फोटो को देख फैंस एक्ट्रेस की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं। वहीं उनकी हॉटनेस को देख फैंस दीवाने हो रहे हैं। एरिका बोल्डनेस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं और सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज इस बात का सबूत है। बता दें कि एरिका शो से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट थीं। हालांकि केकेके 12 शो में एरिका की टाइमलाइन काफी कम थी लेकिन उन्होंने अपने प्रदर्शन, सोशल मीडिया पर मौजूदगी और सेंस ऑफ ह्यूमर से एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग बना चुकी हैं। एक्ट्रेस इस शो में नजर आने के बाद से लाइमलाइट में हैं।

ये भी पढ़ें: अरबाज खान कई फिल्मों को कर चुके हैं प्रोड्यूस, नेटवर्थ जानकर चौंक जाएंगे आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related