Home मनोरंजन कजरारी आंखों और खुली जुल्फों में Mrunal Thakur की क्यूटनेस पर लट्टू...

कजरारी आंखों और खुली जुल्फों में Mrunal Thakur की क्यूटनेस पर लट्टू हुए फैंस, बोले “हम आपको…

Mrunal Thakur ने हर बार की तरह अपने सोशल मीडिया पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें उनकी खूबसूरती देख उनके दीवाने उनपर लट्टू हो गए हैं।

0
Mrunal Thakur
Mrunal Thakur

Mrunal Thakur: टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मशहूर एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बड़ी हसीनाओं को जमकर टक्कर दे रही हैं। यहीं लोग उन्हें उनकी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ उनकी खूबसूरती के लिए भी काफी ज्यादा पसंद करते है। और जब भी वह अपना कोई नया लुक उनके सामने लाती हैं वह सभी उसपर फिदा हो जाते हैं यहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट कर अपने दीवानों की नींदे ही उड़ा दी हैं।

Mrunal Thakur ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें

मृणाल ठाकुर आए दिन सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों के लिए अपनी कोई न कोई लेटेस्ट तस्वीर या वीडियो शेयर कर उन्हें खुश कर ही देती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जहां एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपलोड की हैं और वह उनके दीवानों को काफी ज्यादा पसंद आ रही हैं।

कजरारी आंखों संग खुली जुल्फों में दिखीं एक्ट्रेस

अपनी इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत कजरारी आंखों से अपने फैंस पर काला जादू करती और अपनी खुली जुल्फों से उनपर हसीन वार करती नजर आ रही हैं। यहीं अगर बात की जाए इन तस्वीरों में दिख रही मृणाल के लुक की तो, अपने इस लुक के लिए वह स्क्वायर नेक टी-शर्ट पहने कर्ली बालों संग दिख रही हैं।

मृणाल की क्यूटनेस पर लट्टू हुए फैंस

यहीं लोग हर बार की तरह इस बार भी अपनी फेवरेट मृणाल के इस क्यूट लुक पर पूरी तरह लट्टू हो गए हैं और जिससे वह तस्वीरें देख उनकी तारीफें करते और उनकी खूबसूरती को सराहते नजर आ रहे हैं। इसी बीच किसी ने उन्हें कहा “गॉर्जियस तो किसी ने प्रीटी गर्ल”। और एक ने तो यह तक कह दिया “हम आपको ऐसे पूरी जिंदगी देख सकते हैं’।

वर्क फ्रंट

बात की जाए मृणाल के वर्क फ्रंट की तो, अपनी रीसेंट फिल्म फैमिली स्टार के बाद वह जल्द अपनी कई बड़ी अपकमिंग फिल्मों में अपना जलवा बिखेरती नजर आएंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version