Farebi Yaar Part 2 Web Series On ULLU: ओटीटी पर कोई न वेब सीरीज चर्चा में होती है और उल्लू प्लेटफार्म की वेब सीरीज तो हर दिन ट्रेंड में है। फैंस सीन्स की वजह से इसे ज्यादा पसंद भी करते हैं और मेकर्स इस बात का फायदा बखूबी उठाते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उल्लू की एक वेब सीरीज ‘फरेबी यार’ चर्चा में है जिसके दूसरे पार्ट का ट्रेलर जारी किया गया है। इस वेब सीरीज का प्रोमो खूब चर्चा में है।

वेब सीरीज के दूसरे पार्ट में क्या है ट्विस्ट?

ट्रेलर में पहले सीजन के साथ आगे बढ़ते हुए इस पार्ट में भी देवनाथ, सुगंधा और निकथ की कहानी को आगे बढ़ाई गई है। पहले आप देख रखे हैं कि सुगंधा अपने पति के साथ हाउसिंग सोसाइटी के एक फ्लैट में रहती है जो उसे ‘निखत’ नाम की एक महिला से सावधान रहने की चेतावनी देता है। बाद में निखत और सुगंधा दोस्त बन जाते हैं। सुगंधा के पति का दोस्त देवनाथ सुगंधा कि तरफ आकर्षित हो जाता है और वह उसके पति के बीच दरार पैदा करने की भी कोशिश करता है। निराश सुगंधा अपने पति को छोड़कर देवनाथ के साथ भाग जाने की कोशिश करती हुई दिखाई देती है। अब आगे क्या होने वाला है यह तो वेब सीरीज देखने के बाद ही पता चलेगा।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

 छाया प्रोमो वीडियो

इस वेब सीरीज का प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । वेब सीरीज में भारती झा एक बार फिर तहलका मचाती नजर आ रही हैं। इस वेब सीरीज का प्रोमो शेयर करते हुए उल्लू ने लिखा, “दिल का ज़ख्म देखे, बेरहम वो सनम देखे। उसे मालूम है मेरी मोहब्बत, फिर भी ये सितम देखे।” इस वेब सीरीज का दूसरा पार्ट 10 फरवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है। 

यहां देखें Video:-

https://youtu.be/NxmLRyvXD-c

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.