- विज्ञापन -

Latest Posts

Fawad Khan Birthday: स्कूल से ही सदफ को प्यार करते थे फवाद खान, प्रपोज करने के इतने साल बाद की शादी

Fawad Khan Birthday: पाकिस्तान के पॉपुलर एक्टर फवाद खान आज अपना 41वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनके बर्थडे पर फैंस सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। फवाद ने लॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का छाप छोड़ चुके है और अपने हर किरदार से फैंस के दिलों पर राज करते हैं। साथ ही, नए एक्टर उनके जैसा बनना चाहते हैं। वहीं फवाद शादीशुदा होने के बावजूद लाखों लड़कियों के क्रश है, लेकिन उनका दिल एक ही लड़की के लिए धड़कता है वो उनकी वाइफ सदफ है।

स्कूल के दौरान फवाद हो गया सदफ से प्यार

बता दें कि फवाद और सदफ की शादी को 17 साल हो चुके हैं। दोनों ने 12 नवंबर साल 2005 में निकाह किया था। उनकी शादी कराची में हुई थी। दोनों को शादी से तीन बच्चे हैं। बता दें कि एक इंटरव्यू में फवाद ने बताया कि उनकी लव स्टारी स्कूल की समय़ पर शुरु हुई थी। स्कूल में दोनों अलग-अलग बेंच पर बैठा करते हैं और फवाद सदफ की दोस्त से धोखे से बात करने लगे थे। वहीं उनकी मुलाकात दोबारा एक ट्यूशन में हुई थी और दोनों की बातचीत फोन पर शुरू हुई थी। बता दें कि फवाद सदफ को 10 दिन डेट करने के बाद शादी के लिए प्रपोज कर दिए थे। वहीं, फवाद आगे कहते है कि सदफ शादी के लिए तैयार थी, लेकिन उनका परिवार राजी नहीं था, क्योंकि फवाद सिंगर और एक्टर थे तो उनके पेशे से परेशानी थी। हालांकि एक्टिंग की दुनिया छोड़कर उन्होंने जॉब भी की थी।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

200 करोड़ रुपये कमा चुकी है फवाद की फिल्म

फवाद खान और माहिरा खान की अपनी फिल्म ‘द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट’ (The Legend of Maula Jatt) लेकर काफी ज्यादा चर्चा में है। इस फिल्म ने वर्ल्ड वाईड 200 करोड़ रुपये ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी हैं। इस फिल्म ने पाकिस्तानी की कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ा दिए है। खासकर कनाडा और यूएई के दर्शकों का दिल जीत लिया है। फवाद खान और माहिरा खान के अलावा फिल्म में हमजा अली अब्बासी और हुमैमा मालिक अहम किरदार में दिखाई दे रहे हैं। ये फिल्म 1979 में आई मौला जट्ट की रीमेक है। वहीं फवाद बॉलीवुड में फिल्म ‘खूबसूरत’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट ‘सोनम’ कपूर नजर आई थी। इसके बाद वो फिल्म ‘कपूर एंड सन्स’ में दिखाई दिए थे।

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल