HomeएंटरटेनमेंटFeroz Khan: फिरोज खान की पत्नी अलीजे सुल्तान ने लगाया शारीरिक हिंसा...

Feroz Khan: फिरोज खान की पत्नी अलीजे सुल्तान ने लगाया शारीरिक हिंसा का आरोप, 4 साल के बाद होंगे दोनों अलग

Feroz Khan: पाकिस्तानी एक्टर फिरोज खान की नाम टीवी इंडस्ट्री में की टॉप एक्टर की लिस्ट में शुमार है। लोग उनकी एक्टिंग खूब सराहना करते हैं। यही वजह है कि उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा छाए हुए है। वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से नहीं, बल्कि पर्सनल लाइफ की वजह है। दरअसल उनकी पत्नी और उनके बीच कुछ ठीक ठाक नहीं चल रहा है। दोनों का रिश्ते में इतनी दरार आ गई है कि तलाक तक बात पहुंच गई हैं। वहीं अब उनकी पत्नी अलीजे सुल्तान ने फिरोज पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

अलीजे ने फिरोज पर लगाए गंभीर आरोप

अलीज ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद फिरोज सवालों के घेरे में आ गए हैं। उनकी पत्नी ने आरोप लगाया है कि उनके साथ शारीरिक  हिंसा हुआ है। उन्होंने पोस्ट में लिखा,  हमारी चार साल के दौरान  शारीरिक, मानसिक के हिसा, ब्लैकमेल और बेवफाई में अपमान सहना पड़ा था। उन्होंने आगे लिखा, होस्टाइल एनवायरमेंट में संपर्क में आने से मानसिक विकास और जिंदगी के प्रति नजरिया नेगेटिव रूप से प्रभावित होगाा। मैं अपना पूरा जीवन भयानक तरीके से नहीं बिता सकता। मैं उन्हें सिखाऊंगी कि कोई भी घाव इतना गहरा नहीं है कि ठीक न हो सके। खबरों की मानें को जल्द दोनों तलाक ले सकते हैं।

रियल लाइफ में रोमांस करना चाहते हैं फिरोज

जानकारी के मुताबिक एक इंटरव्यू में फिरोज खान ने कहा था कि  “रियल लाइफ में रोमांस करने, प्यार में पड़ने, प्यार को एक्सपीरियेंस करने की बात कह कर सभी को चौका दिया था. उन्होंने आगे कहा अल्लाह ने हमें सब कुछ दिया है, इसलिए मैं कैमरे के बजाय असल जिंदगी में प्यार करना चाहता हूं”, इस बयान के बाद उनकी वाइफ और एक्टर के बीच रिश्ते खराब होना शुरू हो गया।

ये भी पढ़ें: Tara Sutaria Photos: बोल्ड सिजलिंग अवतार से तारा सुतारिया ने लगाई आग, अर्जुन कपूर ने किया मजेदार कमेंट

चार साल पहले हुईं थी दोनों की शादी

बता दें कि फिरोज खान और अलीजेह की शादी चार साल पहले साल 2018 में हुई थी। दोनों को इस शादी दो बच्चे भी हैं। इन दिनों फिरोज हब्स सीरियल में नजर आ रहे है, जिसमें वो एक बिजनेसमैन का किरदार निभा रहे हैं। सीरियल को दर्शकों की तरफ से काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है। वहीं फिरोज सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। यही वजह है कि उनके इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि उनकी फैन फॉलोइंग लड़कियों को बीच काफी ज्यादा हैं।

ये भी पढ़ें: India-Nepal Relations: थल सेना प्रमुख बनने के बाद पहली बार नेपाल दौरे पर हैं जनरल मनोज पांडे, अग्निपथ स्कीम पर हो सकती है चर्चा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।



Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -