Home मनोरंजन एक्सेल एंटरटेनमेंट की ‘खो गए हम कहां’ का फर्स्ट लुक आया सामने,...

एक्सेल एंटरटेनमेंट की ‘खो गए हम कहां’ का फर्स्ट लुक आया सामने, ‘होने दो जो होता है’ मजबूत दोस्ती की दिखी झलक

Kho Gaye Hum Kahan: 'होने दो जो होता है' गाने के साथ, एक्सेल एंटरटेनमेंट दिखा रहा है दोस्ती के नए जज्बे को

0
Kho Gaye Hum Kahan
Kho Gaye Hum Kahan

Kho Gaye Hum Kahan: एक्सेल एंटरटेनमेंट अपनी अगली फिल्म ‘खो गए हम कहां’ के साथ दर्शकों को नए जमाने की दोस्ती के जोश से सराबोर करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव मुख्य भूमिका में हैं। जबकि दर्शक इस दिलचस्प कहानी को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं, निर्माताओं ने अब ‘होने दो जो होता है’ के साथ फर्स्ट लुक पेश किया है, जिसमें फिल्म स्क्रीन पर आने वाले मजे को दर्शाती है।

अर्जुन वरैन सिंह निर्देशित फिल्म खो गए हम कहां का गाना ‘होने दो जो होता है’ रिलीज हो गया है। तीन दोस्तों की कहानी की अलग-अलग झलक दिखाते हुए, यह अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के किरदारों की झलक पेश करता है। दोस्ती के जोश से भरी फिल्म का फर्स्ट लुक फिल्म की दुनिया का एक व्यापक व्यू देता है। इसने वास्तव में फिल्म की रिलीज के लिए उत्साह बढ़ा दिया है।

फिल्म का निर्देशन डेब्यूटेंट निर्देशक अर्जुन वरैन सिंह ने किया हैं, जिसे एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने टाइगर बेबी की रीमा कागती और जोया अख्तर के सहयोग से बनाया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version