- विज्ञापन -

Latest Posts

Freddy On Hotstar: डेंटिस्ट के किरदार में खतरनाक रंग नजर आए Kartik Aaryan, अलाया फर्नीचरवाला ने भी सबको चौंकाया 

Freddy On Hotstar: बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो कार्तिक आर्यन आजकल अपनी फिल्मों को लेकर काफी सुर्खियों में रहते है। हाल ही में उनका नाम फिल्म ‘हेरी फेरी 3’ से जुड़ा है। वहीं, उनकी पिछली फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के बॉक्स ऑफिस पर अच्छे प्रदर्शन के बाद ज्यादा मेकर्स और डायरेक्टर कार्तिक को अपनी फिल्म के लिए साइन करना चाहते हैं। इसी बीच उनकी फिल्म ‘फ्रेडी’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है, जिसमें उनका जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिल रहा है। वो फिल्म में बिलकुल अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं।

ये है फिल्म की कहानी

इस फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के की है, जिसमें उसे लड़कियां भाव नहीं देती है और वो लड़कियों से बात करने से डरता है और पेशे से डेंटिस्ट है। इसी दौरान उसे एक लड़की पसंद आ जाती है और वो लड़की अपने दातों को इलाज करवाने के लिए कार्तिक के पास पहुंचती है। वहीं कहानी में उस समय ट्विस्ट आता है। जब एक मर्डर होता है और इस मर्डर में डॉक्टर साहब का हाथ दिखाया गया है। अब फिल्म देखकर पता चलेगा कि कार्तिक ने मर्डर किया है की नहीं और उनकी लव स्टोरी आगे बढ़ पाती है या नहीं ।

जबरदस्त एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं कार्तिक

कार्तिक की फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिल रही है। वो अपने किरदार को पूरी शिद्दत से निभाते नजर आ रहे है और वो डॉक्टर के रोल में बिलकुल डूब चुके हैं। ये फिल्म शशांक घोष के निर्देशन में बनी है, जिन्होंने ‘वीरे दी वेडिंग’ जैसी कमाल की फिल्में इंडस्ट्री को दी है। वहीं इस फिल्म में बाकी कास्ट का काफी अच्छा एक्टिंग करते नजर आ रहे है। खासकर अलाया फर्नीचरवाला फिल्म में अहम भूमिका में नजर आ रही है। ये फिल्म आज Disney Plus Hotstar पर रिलीज हो चुकी है।

Also Read: Pathaan: किंग खान ने शेयर किया ‘Pathaan’ का नया पोस्टर, दमदार लुक में नजर आए शाहरुख-दीपिका

इन फिल्मों में नजर आएंगे कार्तिक

कार्तिक आर्यन की वर्क फ्रंट की बात करें तो आज उनकी फिल्म ‘फ्रेडी’ रिलीज हुई है। वहीं उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से की थी। इसके बाद वो ‘प्यार का पंचनामा- 2, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी और लुका छुप्पी जैसी फिल्मों में दिखाई दिए थे। वहीं, हाल ही में उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। साथ ही, उनके अपकमिंग फिल्म की बात करें करें तो वो ‘सत्यप्रेम की कथा’, शहजादा, आशिकी 3 में दिखाई दिए थे। वहीं, वो ‘हेरा फेरी 3’ को भी लेकर चर्चा में है। 

Also Read: ENG vs PAK: इंग्लैंड की ‘Bazball Theory’ के आगे फेल हुए पाकिस्तानी गेंदबाज, डेब्यूटांट Zahid Mahmood ने लुटाए 160 रन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल