Home मनोरंजन Goldy Brar: जिंदा है सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड, US पुलिस ने...

Goldy Brar: जिंदा है सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड, US पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Goldy Brar: गोल्डी बराड़ की मौत को लेकर फैल रही खबरों के बीच अमेरिका पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है कि मरने वाला शख्स कोई और था।

0
Goldy Brar
Goldy Brar

Goldy Brar: बीते दिन यह खबर सोशल मीडिया पर आग तरफ वायरल हो गई थी कि सिद्धू मूसेवाला की मौत के जिम्मेदार गोल्डी बराड़ की मौत अमेरिका में हो गई है। वही इस सब के बीच कैलिफोर्निया के फ्रेस्नो पुलिस विभाग ने इन अफवाहों पर विराम लगा दिया है और उन्होंने सच्चाई बताई। उनका कहना है कि जिस शख्स की मौत हुई है वह गोल्डी नहीं था और इस खबर को बिना सत्यापित किए फैलाई गई है। अपने स्टेटमेंट में कैलिफोर्निया पुलिस विभाग ने इस बात की पूरी जानकारी दी है। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा और क्यों है गोल्डी बराड़ चर्चा में।

बिना जांच के की गई खबर प्रकाशित

पुलिस ने अपने स्टेटमेंट में कहा, “हम इस बात की पुष्टि कर सकते हैं कि पीड़ित गोल्डी बराड़ नहीं था। पीड़ित की पहचान प्रेस विज्ञप्ति में है और उसकी तस्वीर संलग्न है। हमें नहीं पता कि यह अफवाह कहां से फैलाई गई कि वह गोल्डी गोल्डी बराड़ था, लेकिन यह US से नहीं हुआ था। अंतर्राष्ट्रीय समाचार आउटलेट्स ने हमारी एजेंसी के साथ जांच किए बिना इसे एक तथ्य के रूप में प्रकाशित करना शुरू किया।”

गोल्डी बराड़ नहीं तो किसकी हुई मौत

बता दें कि फ्रेस्नो में फेयरमोंट और होल्ट एवेन्यू में झड़क के बाद दो लोगों पर गोलीबारी की घटना सामने आई जिसमें से एक की मौत तो अस्पताल में हो गई। वहीं दूसरे को डॉक्टर की निगरानी में रखा गया और बाद में उसको छुट्टी मिल गई थी। वहीं मरने वाले शख्स को लेकर यह दावा किया जा रहा था कि वह कोई और नहीं बल्कि गोल्डी बराड़ है लेकिन अब पुलिस ने इस बात पर खुलासा किया है कि वह शख्स गोल्डी नहीं बल्कि उसका दोस्त जेवियर गैल्डनी है जिसकी उम्र 37 साल बताई जा रही है।

आखिर कौन है गोल्डी बराड़

गौरतलब है कि गोल्डी उस समय काफी चर्चा में आया था जब 2022 में पंजाब के पॉपुलर गायक सिद्धू मूसेवाला को गोली से छलनी कर दिया गया था। इस मौत के बाद लोगों का शक लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर गया था लेकिन बाद में गोल्डी बराड़ का नाम सामने आया था और वह सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले में आरोपी बना।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Exit mobile version