Home मनोरंजन बॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधी Govinda की भांजी Arti Singh,...

बॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधी Govinda की भांजी Arti Singh, शादी की पहली झलक देख फैंस ने भी भेजी दुआएं

Govinda की भांजी एंड Bigg Boss फेम Arti Singh ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड दीपक संग शादी रचा ली है, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज देख फैंस ने भी एक्ट्रेस को दुयाएं दी।

0
Arti Singh
Arti Singh

Arti Singh: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गोविंदा की भांजी और टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो Bigg Boss 13 से नाम कमाने वाली आरती सिंह (Arti Singh) ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड दीपक संग शादी कर ली है। आरती काफी लंबे समय से अपनी शादी के सपने देख रही थीं और जब यह सपना आज पूरा हुआ वह काफी खुश और इमोशनल नजर आईं। चलिए, अब उनकी शादी की पहली झलक पर एक नजर डालते हैं।

सामने आई Arti Singh के शादी की पहली झलक

बीते कई दिनों से पूरे इंटरनेट पर एक्ट्रेस के प्री वेडिंग फंक्शन्स की वीडियोज और तस्वीरें जमकर वायरल हो रही थीं और अब जैसी ही सोशल मीडिया पर आरती के शादी की पहली झलक ने सामने आते ही पूरे इंटरनेट की दुनियां में सुनामी ला दी। यहीं आपको बता दें, आरती अपनी शादी में ओरों की तरह पीच या लाइट कलर का नहीं बल्कि एक देसी ब्राइड की तरह रेड हैवी लहंगा और क्लासी ज्वैलरी पहने नजर आ रही हैं।

भांजी की शादी में गिविंदा ने की शिरकत

आपको यह जानकार काफी हैरानी होगी कि, टीवी के मशहूर कॉमेडियन कृष्ण अभिषेक की बहन उर्फ आरती की शादी में टीवी के कई बड़े सितारों के साथ-साथ उनके मामा गिविंदा भी अपने बेटे संग शादी की शान बढ़ाने और भांजी को आशीर्वाद देने आए हुए थे। गिविंदा का इस तरह भांजी को सरप्राइज देने वाली अदा ने फैंस का दिल छू लिया है।

फैंस ने भी भेजी दुआएं

आरती के प्री वेडिंग फंक्शन्स को एक्ट्रेस के साथ-साथ उनके चाहने वाले भी जमकर एंजॉय कर रहे थे और बेसब्री से उनके शादी की तस्वीरें एंड वीडियोज देखने के लिए सोशल मीडिया पर अपनी नजरे जमाए बैठे थे। यहीं अब जैसे ही रात में आरती के शादी की पहली झलक लोगों के सामने आई एक्ट्रेस के इस शादीशुदा अवतार ने हर किसी का दिल जीत लिया जिससे वह सभी भी आरती को जिंदगी भर खुश रहने की दुआएं देते नजर आए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version