- विज्ञापन -

Latest Posts

Happy Birthday Yami Gautam: IAS ऑफिसर बनना चाहती थी यामी गौतम, पढ़ाई बीच में छोड़कर बनी बॉलीवुड की क्वीन

Happy Birthday Yami Gautam: छोटे पर्दे से बॉलीवुड तक का सफर करने वाली मशहूर एक्ट्रेस यामी गौतम आज अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। उनके बर्थडे पर फैंस ने सोशल मीडिया पर उनको खूब शुभकामनाएं दी है। वहीं, एक्ट्रेस पिछले साल डायरेक्टर आदित्य धर के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। वहीं उनके प्रोफेसनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने सीरियल ‘चांद के पार चलो’ से एक्टिंग के दुनिया में अपना पहला कदम रखा। वहीं उन्होंने बॉलीवुड में आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘विक्की डोनर’ से डेब्यू किया था, जिसमें उनके एक्टिंग की खूब सराहना की गई थी। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक से बढ़कर एक फिल्म इंडस्ट्री को दी। क्या आप जानते है कि यानी आईएएस ऑफिसर बनना चाहती थीं, लेकिन उनका ये सपना पूरा नहीं हो सका। आइये जानते है क्यों यामी आईएएस ऑफिसर नहीं बन सकी।

IAS ऑफिसर बनना चाहती थी यामी

यामी का जन्म 28 नवंबर 2022 में हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में हुआ था और वो बचपन से काफी शर्मीली थी और आईएएस बनना चाहती थीं। वहीं उनकी जिंदगी ने उस दिन यू टर्न ले लिया, जिस दिन उनके घर उनके पिता के दोस्त आए थे और साथ में दोस्त की वाइफ भी थी, जो एक एक्ट्रेस थी। उन्होंने यामी को एक्टिंग की दुनिया में जाने की सलाह दी और यामी की कुछ फोटो क्लिक कर मुंबई प्रोडक्शन हाउस में भेज दी। गौरतलब है कि वो उस समय अपना पूरा फोकस पढ़ाई पर रखना चाहती थी। इसलिए उन्होंने इग्नोर कर दिया।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

पढ़ाई बीच में छोड़कर बनी बॉलीवुड की क्वीन

बता दें कि जब यामी लॉ कर रही थी। इस दौरान उनका पढ़ाई में मन नहीं लग रहा था और उन्होंने पढ़ाई को छोड़कर एक्टिंग में जाने की इच्छा जताई और उनकी मां ने उनका खूब सपोर्ट किया। इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग करना शुरू किया। वहीं उन्होंने पहले टीवी में काम किया और फिल्म ‘विक्की डोनर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। वहीं उनको फिल्म और टीवी के अलावा एक विज्ञापन ‘फेयल एंड लवली’ से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी।  

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल