Home Viral खबर Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी के गाने ‘छोरी बिंदास’ पर Muskan...

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी के गाने ‘छोरी बिंदास’ पर Muskan Baby का बोल्ड डांस वायरल, नहीं हट रही नजर

0
Haryanvi Dance Video
Haryanvi Dance Video

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी Muskan Baby के डांस वीडियो को यूजर्स के द्वारा काफी पसंद किया जाता है। उनके चाहने वाले सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि देश के अन्य राज्यों में भी फैले हुए हैं। यही वजह है कि, जब वो स्टेज पर आती हैं तो उन्हें देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ती है। मुस्कान बेबी अपनी अदाओं और एक्सप्रेशन से फैंस का दिल जीत लेती हैं। उनकी इन्हीं अदाओं के देखने के लिए लोग काफी दूर-दूर से आते हैं। मुस्कान बेबी भी अपने डांस से उन्हें बिल्कुल भी निराश नहीं करती हैं।

Muskan Baby का Haryanvi Dance Video वायरल

डांसर का एक ऐसा ही डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि, वह सपना चौधरी के बेहद हिट गाने छोरी बिंदास’ पर काफी बिंदास अंदाज में डांस कर रही हैं। उनके कातिलाना ठुमके भीड़ को झूमने पर मजबूर कर रहे हैं। इस दौरान मुस्कान बेबी ने पीले कलर का सूट पहना हुआ है और लाजवाब डांस कर रही हैं। स्टेज पर बिजली गिराती मुस्कान को देख वहां पर मौजूद दर्शक भी बेकाबू हो रहे हैं। डांसर जितनी सुंदर हैं., उतना ही सुंदर डांस भी कर रही हैं।

मुस्कान ने सपना चौधरी के ‘छोरी बिंदास’ गाने पर गिराई बिजली

मुस्कान बेबी के Haryanvi Dance Video को Sonotek Ragni नाम के Youtube चैनल से अपलोड किया गया है। जिस पर अब तक 18 लाख व्यूज आ चुके हैं । वहीं, कई सौ लाइक्स के साथ काफी अच्छे कमेंट भी आ रहे हैं। जिसमें सभी मुस्कान बेबी के डांस की तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को 7 महीने पहले अपलोड किया गया था। तब से ये लगातार वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version