- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनHaryanvi Dance Video: डांस करते हुए RC Upadhyay ने की सारी हदें...

Haryanvi Dance Video: डांस करते हुए RC Upadhyay ने की सारी हदें पार, देखें मगर अकेले

- Advertisement -spot_img

Haryanvi Dance Video: आर सी उपाध्याय (RC Upadhyay) का शानदार डांस वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। गाने के वीडियो में आरसी कमाल के डांस मूव्स करती हुई नजर आ रही हैं। अपने एनर्जेटिक डांस मूव्स के लिए पॉपुलर ये डांसर हर किसी को अपने धमाकेदार मूव्स से इम्प्रेस कर देती हैं। आरसी के डांस परफॉरमेंस देख रहे लोग अपनी सीट से उठकर नाचने पर मजबूर हो जाते हैं।

आर सी उपाध्याय का डांस वीडियो वायरल

बता दें कि आर सी उपाध्याय के डांस मूव्स पर लोगों की निगाहें टिकी हुई हैं। स्टेज शो को एन्जॉय कर रहे लोग खूब सीटी बजाने को मजबूर हो रहे हैं और नोट फेंकते नजर आ रहे हैं। इस खतरनाक वीडियो में आरसी की अदाएं उनके फैंस को मदहोश करने के लिए काफी है। हर स्टेज शो में आरसी की अदाएं फैंस का दिल जीतने वाली होती हैं और वो मंच पर आग लगा देती हैं।बता दें कि इस गाने को कम्युनिकेशन नाम के यबट्यूब चैनल ने अपलोड किया है।

Also Read: Urfi Javed ने धमकी देने वाली महिला को दिया चैलेंज, बोलीं- ‘हिम्मत है तो थप्पड़ मारकर दिखाओ’

यूट्यूब पर इन दोनों डासंर्स का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो दमदार डांसर क्षमा तिवारी और आर सी उपाध्याय अपने डांस का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। आरसी उपाध्याय की डांस वीडियो (RC Upadhyay Dance Video) पर जमकर लाइक और कमेंट करते भी नजर आए हैं। यूट्यूब पर आब हरियाणवी डांसर का दबदबा बना हुआ है।

यहां देखें Video

यूजर्स हुए घायल

यह भी पढ़े :Bhojpuri Dance video: भोजपुरी वर्जन ‘पानी पानी’ गाने पर आम्रपाली दुबे का बार-बार देखा जा रहा

आरसी उपाध्याय का डांस देखकर वहां मौजूद दर्शक भी उतावले नजर आए। यह वीडियो यूट्यूब पर छाया हुआ है जिसमें उपाध्याय मजेदार ठुमके लगाती हुई देखी जा सकती हैं। बता दें कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के मां बनने के बाद से कई हरियाणवी डांसर का नाम सामने आया है। इस रेस में सुनीता बेबी, डॉली शर्मा, मानवी भारद्वाज समेत कई और डांसर शामिल हैं। हरियाणवी डांस में गोरी नागोरी, सुनीता बेबी, मुस्कान बेबी और रचना तिवारी ने भी अपनी पहचान बना ली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

- Advertisement -spot_img
Arohi
Arohi
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।
- Advertisement -spot_img

Stay Connected

[td_block_social_counter facebook="#" manual_count_facebook="16985" manual_count_twitter="2458" twitter="#" youtube="#" manual_count_youtube="61453" style="style3 td-social-colored" f_counters_font_family="450" f_network_font_family="450" f_network_font_weight="700" f_btn_font_family="450" f_btn_font_weight="700" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjMwIiwiZGlzcGxheSI6IiJ9fQ=="]

Must Read

- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -spot_img