Home मनोरंजन Haryanvi dance video: जब सुनीता बेबी ने स्टेज पर मचाया ठुमकों से...

Haryanvi dance video: जब सुनीता बेबी ने स्टेज पर मचाया ठुमकों से कोहराम तो देखते ही रह गए लोग, इंटरनेट पर मची सनसनी

0

Haryanvi dance video: हरियाणवी डांसर्स का इस समय लोगों के बीच खूब जलवा है और आए दिन कोई ना कोई डांसर अपनी अदाओं से जादू चलाने में पीछे नहीं रह रही हैं। वहीं हरियाणा के लोगों की बात करें तो इस समय उनके बीच सुनीता बेबी काफी चर्चा में है। सुनीता अपनी डांस से लोगों को चौंकाने में कभी पीछे नहीं रहती हैं यही वजह है कि उनका कोई ना कोई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड में रहता है। सुनीता के ठुमके को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं और स्टेज पर उन्हें और उनके डांस को देख भीड़ बेकाबू हो जाती है। वहीं सुनीता भी भीड़ को अपनी ओर खींचने में कभी पीछे नहीं रहती हैं। इस बीच उनका एक वीडियो काफी ट्रेंड में है जिसमें वह एक बाए फिर कहर बरपा रही हैं।

ताबड़तोड़ ठुमकों से लोगों को किया घायल

इस लेटेस्ट डांस वीडियो की बात करें तो इसमें सुनीता हरियाणवी गाना ‘काचे काट ले’ पर जबरदस्त डांस कर रही हैं। वह अपने एक्सप्रेशन और ठुमको से लोगों को घायल कर रही हैं। वह कभी अपने बालों से खेलती है तो कभी कमर को लचकाकर लोगों का दिल जीत रही हैं। सुनीता बेबी को देख भीड़ मदहोश हो रही हैं और खूब वीडियो बनाए जा रहे हैं। लोगों की नजरें सुनीता के ठुमको से हटने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे में यह तो तय है कि बहुत जल्द वह हरियाणा की तरह ही देशभर में राज करेंगी।

Also Read: Shilpa Shetty oops moments: कैमरे के सामने ड्रेस की वजह से कई दफा शर्मिंदा हो चुकी हैं शिल्पा, यहां देखें Video

वीडियो को लोग कर रहे हैं खूब पसंद

इस वीडियो की बात करें तो इसमें सुनीता बेबी ‘काचे काट ले’ पर खूब ठुमके लगा रही हैं और उन्हें देख लोगों की भीड़ बेकाबू हो रही हैं। वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इसे टशन हरियाणवी यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। वीडियो को अब तक 19370 व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो को हाल ही में चैनल से जारी किया गया है लेकिन सुनीता ने तबाही मचा दी है।

यहां देखें Video:-

Also Read: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version