Home Viral खबर Hariyanvi Dance Video: सूट छोड़ Sunita Baby ने लंहगा-चोली में बनाई रील,...

Hariyanvi Dance Video: सूट छोड़ Sunita Baby ने लंहगा-चोली में बनाई रील, ‘लुगाई’ गाने पर ढाया कहर

0
Hariyanvi Dance Video
Hariyanvi Dance Video

Hariyanvi Dance Video: हरियाणवी गानों का जादू सिर्फ देश ही नहीं बल्कि बाहरी देशों में भी देखने को मिलता है। इन गानों का म्यूजिक और लिरिक्स लोगों को झूमने पर मजबूर कर देते हैं। यही वजह है कि, जब भी डांसर के द्वारा स्टेज पर परफॉर्म किया जाता है तो दर्शक ही नहीं सोशल मीडिया यूजर्स भी तारीफ करते हुए नहीं थकते हैं। आज भी जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं वो भी कुछ ऐसा ही है। हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी अपने नशीले लटके और झटकों के लिए जानी जाती हैं। उनके स्टेज शो हो या फिर इस्टाग्राम की रील हो सभी पर यूजर्स काफी प्यार लुटाते हैं। यही वजह है कि, उनके चाहने वाले उनकी तुलना देसी क्वीन सपना चौधरी से भी करते हैं।

Sunita Baby ने लहंगा-चोली में किया डांस

Sunita Baby का एक ऐसा ही वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस Hariyanvi Dance Video में आप देख सकते हैं कि, सुनीता बेबी हरियाणी के सुपहिट गाने ‘कर दे दुखी लुगाई’ पर काफी ठुमके लगा रही हैं। इस दौरान सुनीता बेबी ने पीले कलर का लहंगा चोली पहनी हुई और काफी अच्छा डांस कर रही हैं। सुनीता बेबी वैसे अकसर सलवार और सूट में डांस करती हुई नजर आती है। लेकिन इस बार वह लंहगा चोली में डास कर रही हैं।

Hariyanvi Dance Video यूजर्स को आ रहा पसंद

सुनीता बेबी की अदाएं फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। उनके एक्सप्रेशन काफी दिल को जीत लेने वाले हैं। जिस तरह से वो ठुमके लगा रही हैं। उन्हें देखकर फैंस ने अपना दिल हार दिया है। इस वीडियो में सुनीता बेबी काफी खूबसूरत लग रही हैं। इस वीडियो को sunitababyqueen नाम के इंस्टाग्राम पेज से 20 घंटे पहले डाला गया था। जिस पर अब तक कई सौ लाइक्स आ चुके हैं। उनके एक्सप्रेशन ने एक बार फिर से फैंस को घायल कर दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version