Haryanvi Hot Video: लाल सूट में काजल चौधरी ने स्टेज पर किया ऐसा जहर डांस, देख जनता हुई बेहोश, देखें Video

Date:

Haryanvi Hot Video:   हरियाणवी डासंर गोरी नागोरी kajal chaudhary सोशल मीडिया की जान बन चुकी है। वह जब भी कोई वीडियो शेयर करती हैं उनके फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। यही कारण है कि, वह सोशल मीडिया पर हर दिल पर राज कर रही हैं। उनकी दिलकश अदाएं इतनी मशहूर हो चुकी हैं कि उनके वीडियोज इंटरनेट पर भी वायरल होते रहते हैं। kajal Chaudhary की अदाएं हरियाणा के साथ अब पूरे देश में नाम कमा रही है।

काजल चौधरी के डांस को देख मजा आ जाएगा

ऐसा ही एक वीडियो kajal chaudhary का सामने आया है, जिसमें वो हरियाणीवी सॉन्ग पर शानदार लटके झटके लगाती नजर आ रही हैं। उनके डांस को देखकर फैंस के पसीने छूटने लगे हैं। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, काजल चौधरी ने लाल कलर का सूट पहना हुआ है। आपको बता दें, स्टेज शो से कॅरियर का सफर शुरू करने वाली काजल चौधरी अब कई भाषाओं के गानों के एलबम भी कर रही हैं।

काजल चौधरी के स्टेज शोज में बच्चा हो या बूढ़ा सभी झूम उठते हैं। काजल चौधरी इंटरनेट पर काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। ऐसे में की उनकी तुलना सपना चौधरी से की जाती है। क्योंकि वह सपना चौधरी को सीधी टक्कर देती हैं।

ये भी पढ़ें: Bride Dance Video: भोजपुरी गाने पर दुल्हन ने किया ऐसा डांस, दूल्हे सहित पूरे ससुराल की थमी सांस

सपना चौधरी को दे रहीं सीधी टक्कर

आपको बता दें, हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी ही नहीं कई डांसर ऐसी हैं जो इन दिनों अपने लटके-झटकों से लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। उन्हीं में से एक नाम है काजल चौधरी का जिनकी एक झलक दर्शकों को पागल कर देती है। इनके मंच पर आते ही फैंस की भीड़ पागल हो जाती है। लोकप्रियता ऐसी की आए दिन इनके वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से धमाल मचाए रहते हैं। जब मंच पर आती हैं तो बोल्डनेस की सारी हदें पार कर देती हैं।

ये भी पढ़ें: Jannat Zubair Photos: अबु धाबी से जन्नत ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें पर हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले- ‘चप्पल और बिना सिर ढंके घुसी कैसे’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related