गुरूवार, अप्रैल 18, 2024
होममनोरंजनगुलाबी बाल, हाथ में सेब Urfi Javed ने बिकनी लुक से फिर...

गुलाबी बाल, हाथ में सेब Urfi Javed ने बिकनी लुक से फिर किया फैंस को क्लीन बोल्ड, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Urfi Javed: बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 की कंटेस्टेंट रह चुकी उर्फी जावेद ने अपनी एक्टिंग के चलते भले ही कोई खास मुकाम हासिल नहीं किया हो। लेकिन अपनी क्रिएटिवटी और अजीबोगरीब फैशन के चलते हमेशा वह लाइमलाइट में बनी रहती है। उर्फी के डिजाइनर आउटफिट को देख बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर्स भी उनसे काफी बार इंसप्रायर होते हुए नजर आते हैं। कई बार तो उर्फी इस तरह से अपने आउटफिट को ट्राई करती हैं कि वह सामान्य लोगों की सोच से परे है। आजकल उर्फी अपनी वेकेशनस को एंजॉय करते हुए दिखाई दे रही है। उसी वेकेशन क बीच में से उर्फी ने एक बार फिर अपने फैंस के लिए शानदार वीडियो शेयर किया है। आइए देखते है ऐसा क्या खास है इस उर्फी की इस वीडियो में ।

बिकनी लुक में बॉलीवुड हीरोइन्स को दी मात

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें उर्फी के नए लुक को देख फैन्स एक बार फिर उनके अदाओं के दीवाने होते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में उर्फी ओलिव कलर की बिकनी पहनी हुई नजर रही है। साथ में उर्फी ने अपने बालों को पिंक कलर में बदलकर एकदम बार्बी स्टाइल बना लिया है। इस वीडियो में एक जगह उर्फी हरा सेब खाते हुए दिखाई दे रही है। तो वहीं दूसरी तरफ उर्फी मिरर सेल्फी में अपनी वीडियो बनाते हुए नजर आ रही है। इस वीडियो को इंस्टा पर पोस्ट करते हुए उर्फी ने हॉलीवुड का मशहूर सॉन्ग पॉपलुर लगाया हुआ है।

स्टाइलिंग के चलते उर्फी को मिलती ट्रोलिंग

द फैशन क्वीन उर्फी जावेद अपने टेलेंट के चलते हमेशा फैन्स के बीच में ट्रोल होते हुए नजर आती है। कभी तो उर्पी के डिजाइनर आउटफिट्स देखने में बेहद ही खूबसूरत लगते हैं, तो कुछ आउटफिट्स को देख यूजर्स बिल्कुल भड़के हुए नजर आते हैं। अब जल्द ही उर्फी बॉलीवुड की मशहूर प्रोडूयसर एकता कपूर की सुपरहिट सीरीज लव सेक्स और धोखा के सीक्वल में नजर आ सकती हैं। फिलहाल इस बात पर उर्फी और एकता दोनों ने किसी भी प्रकार का कोई कमेंट नहीं किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories