HomeएंटरटेनमेंटHaryanvi Sexy Video: सपना शर्मा के हॉट डांस को देख बूढ़ो को लगे...

Haryanvi Sexy Video: सपना शर्मा के हॉट डांस को देख बूढ़ो को लगे बिजली के झटकें, देखें Video

Haryanvi Sexy Video: हरियाणवी डांसर सपना शर्मा (Sapna Sharma) इन दिनों फैंस की पहली पसंद बनी हुई हैं। सपना शर्मा जब स्टेज पर आती हैं तो फैंस अपने होश खो देते हैं। यही कारण है कि, गूगल पर सपना शर्मा को खूब सर्च किया जा रहा है। सपना शर्मा के मूव्स इतने बोल्ड होते है कि, लोगों के जहन में बस जाते हैं। वहीं सपना शर्मा का एक गाना इंटरनेट का तापमान बढ़ा रहा है जिसे लोग सोशल मीडिया पर सपना शर्मा को फैंस ढ़ूंढ रहे हैं।

सपना शर्मा का डांस वायरल

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सपना शर्मा जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम ‘तेरे लाड़ लड़ाना चाहू सु’ (Tere Laad Ladana Chahu Su) है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि, सपना शर्मा सूट में धमाकेदार डांस कर रही हैं और कातिलाना अंदाज में लोगों का दिल धड़का रही हैं। सपना शर्मा पीले कलर के सूट मे नजर आ रही हैं। उनकी अदाएं भीड़ को मदहोश कर रही हैं।ऐसा पहली बार नहीं है जब सपना शर्मा का गाना वायरल हो रहा हो।वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सपना शर्मा अपनी हॉट अंदाज से लोगों का दिल चुरा रही है और वो धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सपना शर्मा किसी कार्यक्रम में अपनी सेक्सी अदाओं का जादू बिखेर रही हैं। सपना शर्मा की अदाओं को देख भीड़ बेकाबू हो गई है।

ये भी पढ़ें: Hariyanvi Sexy Video: सपना चौधरी के ताबड़ तोड़ ठुमकों को देख बेकाबू हुई भीड़, देखें धांसू वीडियो

सपना की अदाओं पर हार जाओगे दिल

गाने में आप देख सकते हैं कि, सपना शर्मा झूक-झूक कर और कूद-कूद कर जिस तरह से डांस कर रही हैं उसे देखकर लोग बेकाबू हो रहे हैं। सपना शर्मा की अदाएं काफी कातिलाना है। उनकी मटकती हुई कमर को देख फैंस अपना दिल हार बैठे हैं। गाने के वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को कुछ समय पहले ही यूट्यूब पर शेयर किया गया है। लेकिन इस पर जमकर व्यूज आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Hottest Web Series: हद से ज्यादा बोल्ड है यह वेब सीरीज, फैमिली के साथ भूलकर भी न देखें ‘तौबा-तौबा चरमसुख’

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -