Haryanvi Song Video: हरियाणवीं गानों का क्रेज लोगों के दिल और दिमाग में जमकर छाया हुआ है। हरियाणवीं डांस की जब भी बात होती है तो आपके जहन में सपना चौधरी Sapna Choudhary का नाम आता होगा, लेकिन क्या आप जानते हैं इन दिनों स्टेज पर डांस करके सपना चौधरी को सबसे ज्यादा टक्कर रचना तिवारी दे रही हैं। उनके डांस स्टपेस भीड़ को इतने भाते हैं कि, वो स्टेज पर ही बेकाबू हो जाते हैं। रचना तिवारी Rachna Tiwari की अदाएं फैंस का दिल चुरा लेती है।

यहां देखें Video

https://youtu.be/ioM-o2AbGyo

रचना तिवारी का डांस हुआ वायरल

उनक एक ऐसा ही गान वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं लकि, रचना तिवारी सपना चौधरी के बेहद हिट गाने ‘आंखा का काजल’ पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं। उनके बोल्ड डांस स्टेप्स फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं।आपको बता दें, रचना तिवारी के कार्यक्रमों में लोगों की भीड़ देखकर उनकी फॉलोइंग का अंदाजा लगाया जाता है। रचना तिवारी जिस जगह भी उतर जाती हैं , वहां आग लगा देती है। रचना तिवारी को यूट्यूब पर हॉट डांसर माना जाता है।

डांस देख बेकाबू हुई भीड़

उनको देखकर दर्शक अपना आपा खो बैठे हैं।आपको बता दें, सपना चौधरी अपनी शादी और प्रेग्‍नेंसी के दौरान डांस से दूर क्‍या हुईं, रचना तिवारी का तो मानों हरियाणा की जनता पर जादू चढ़ गया है।दर्शक रचना तिवारी के अलावा किसी को देखना ही नहीं चाहते हैं।

ये भी पढ़ें Shri Ram Mantra: जीवन में सफलता और कष्टों से मुक्ति पानी है तो भगवान राम के इन मंत्रों का करें जाप
सपना चौधरी की तरह रचना तिवारी के वीडियोज को भी लाखों-लाखों व्‍यूज मिल जाते हैं। उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर भी खूब छाए रहते हैं।आपको बता दें, यूट्यूब पर रचना तिवरी का नाम डालते ही आपको उनके कई वीडियोज मिल जाएंगे, जिन्‍हें देखकर आप मस्‍ती में झूमने लगेंगे। मुस्कान बेबी के बोल्ड लुक को देख क्या बूढ़ा और क्या जवान सभी आहें भरने लगते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version