Hot Web Series: हॉट और इंटिमेट सीन्स ने मचाया तहलका, युथ लव स्टोरी ने पार कर दी सारी हदें

Last updated:

Hot Web Series: कोरोना काल के बाद ओटीटी का चलन काफी बढ़ गया है। अब लोग थिएटर से ज्यादा ओटीटी पर अपने पसंदीदा कंटेंट का लुत्फ उठाते हैं वो भी घर बैठे। वह जमाना गया जब लोगों को लंबी और चौड़ी भीड़ में खड़ा होना पड़ता था और फिल्म के लिए टिकट लेना पड़ता था। अब बस सब्सक्रिप्शन लें और घर बैठे अपनी पसंद की वेब सीरीज को एन्जॉय करें।

फैमिली के साथ न देखें ये वेब सीरीज

ओटीटी पर वेब सीरीज में बोल्ड और हॉट सीन्स का होना आम है। आज बोल्ड कंटेंट की मांग बहुत अधिक है जो आप अकेले ही एन्जॉय कर सकते हैं। यह कंटेंट सिर्फ 18 साल से ऊपर के लोगों के लिए बनाया गया है, जो गाली-गलौज और गंदे सीन से भरा हुआ है। सोचिये अगर आप इसे परिवार के साथ देखेंगे तो आपको शर्मिंदगी का सामना करना पड़ सकता है।

‘इंदौरी इश्क’ ने खूब बटोरी सुर्खियां

ड्रग्स, मर्डर, मिस्ट्री, लस्ट, रोमांस, सस्पेंस से भरपूर वेब सीरीज में हॉट सीन्स का होना आम है। हॉट सीन्स को फिल्माने से वेब सीरीज हिट होने चांस होते हैं। एक बोल्ड वेब सीरीज ‘इंदौरी इश्क’ (Indori Ishq) ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इस वेब सीरीज में फुल रोमांस को फिल्माया गया है। साल 2021 में रिलीज हुई इस सीरीज में ऋत्विक साहोरे, वेदिका भंडारी और अक्षय कुलकर्णी मुख्य भूमिका में हैं। इस रोमांटिक ड्रामा को लोगों ने खूब पसंद किया है। मेकर्स सीरीज को हिट करने के लिए काफी बोल्ड सीन्स दिए हैं जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं।

हॉट सीन्स के बदौलत चर्चा में है ‘इंदौरी इश्क’

हॉट सीन्स के बदौलत ही यह वेब सीरीज खूब चर्चा में है। मौजूदा समय में ओटीटी प्लेटफॉर्म लोगों की नजरों पर है। आज लोगों की पसंद को ध्यान में रखते हुए सीरीज भी रिलीज हो रहे हैं। अगर आप सच्चाई देखें तो पता चलता है कि आज वही बिकता है जहां दिखता है। इसका मतलब साफ़ है कि बोल्ड सीन्स से ही सीरीज हिट हो रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Zeen is a next generation WordPress theme. It’s powerful, beautifully designed and comes with everything you need to engage your visitors and increase conversions.