Homeएंटरटेनमेंटमेगा स्टार फिल्म रामायण के लिए ऋतिक-रणबीर को मिलेंगे 75 करोड़ रुपये,...

मेगा स्टार फिल्म रामायण के लिए ऋतिक-रणबीर को मिलेंगे 75 करोड़ रुपये, फिल्म का बजट भी 700 करोड़ के पार

निर्देशक नितेश तिवारी रामायण के एक नए वर्जन का निर्देशन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मधु मंटेना द्वारा निर्मित रामायण को तीन हिस्सों में बनाया जाएगा।

निर्देशक नितेश तिवारी रामायण के एक नए वर्जन का निर्देशन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मधु मंटेना द्वारा निर्मित रामायण को तीन हिस्सों में बनाया जाएगा। जिसका बजट लगभग 750 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बॉलीवुड एक्टर ऋतिक और रणबीर कपूर फिल्म में रावण और राम का किरदार निभाने वाले हैं और दोनों स्टार्स की फीस 75-75 करोड़ रुपये होगी। अब ऋतिक और रणबीर की फीस को लेकर मार्केट में बज बना हुआ है। अभी तक इतने हाई बजट की फिल्म नहीं बनी है और ना ही किसी भी बॉलीवुड स्टार ने इतनी मोटी फीस वसूली है।

फिल्म के लिए नहीं मिली सीता


फिल्म में अभी तक सिर्फ रावण और राम के किरदार को ही कास्ट किया है। फिल्म के लिए सीता नहीं मिली है। पहले खबरें थी कि दीपिका पादुकोण सीता का रोल प्ले कर सकती हैं। इसके बाद करीना कपूर और कंगना रनौत का नाम भी सामने आया था। हालांकि अभी तक किसी के नाम पर मोहर नहीं लगी है। इससे पहले बताया गया था कि करीना कपूर खान ने सीता का रोल प्ले करने के लिए 12 करोड़ रुपये की डिमांड की थी। हालांकि बाद में ये खबर महज अफवाह निकली।

यह भी पढ़े: Aryan Khan Drugs Case: आर्यन खान के ड्राइवर से NCB की पूछताछ जारी

सैफ अली खान भी आएंगे आदिपुरूष में नजर

बता दें कि करीना कपूर खान के पति सैफ अली खान को रामायण पर आधारित एक दूसरे प्रोजेक्ट में रावण के किरदार के लिए कास्ट किया गया है, जिसका टाइटल आदिपुरुष है, जिसे ओम राउत निर्देशित करेंगे। इस फिल्म में सैफ के साथ बाहुबली प्रभास भी नजर आएंगे। जिसकी शूटिंग शनिवार को पूरी हो गई। फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आएगी।  गौरतलब है कि नितेश तिवारी फिल्म रामायण का निर्देशन कर रहे हैं। नितेश तिवारी ने कई सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन किया है जिसमें ‘चिल्लर पार्टी’ और छिछोरे जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं। ये दोनों ही फिल्में बाक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से भी नवाजा गया था। इसके अलावा उन्होंने फिल्म दंगल भी बनाई है।  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img