Home मनोरंजन बिना शादी के ही मां बनने वाली हैं Ileana D’cruz, बच्चे के...

बिना शादी के ही मां बनने वाली हैं Ileana D’cruz, बच्चे के पिता का नाम पूछ रहे यूजर्स!

0

Ileana D’cruz: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज काफी लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर है। लेकिन मौजूदा समय में एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है। हालही में एक्ट्रेस ने खुद को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर फैंस काफी हैरान हो गए हैं।

मां बनने वाली हैं इलियाना

दरअसल बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फैंस के साथ एक गुड न्यूज़ शेयर की है। बता दें कि, इलियाना डिक्रूज जल्द ही मां बनने वाली है। मंगलवार की सुबह उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की। इलियाना डिक्रूज द्वारा साझा की गई तस्वीरों में पहली तस्वीर एक टी-शर्ट की है जिसमें लिखा हुआ है कि, “एडवेंचर शुरू हो रहा है।”

Also Read: Palak Tiwari के अफेयर्स पर किस तरह रिएक्ट करती हैं श्वेता तिवारी, खुलासा फैंस को कर रहा हैरान

बिना शादी प्रेग्नेंट हुईं एक्ट्रेस

इसी के साथ दूसरी फोटो में एक पेंडेंट नजर आ रहा है जिसमें “ममा” लिखा है। इलियाना ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “बहुत जल्द। तुमसे मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकती डार्लिंग।” इस पोस्ट को डालने के बाद कई लोग उन्हें मुबारकबाद देते हुए नजर आ रहे हैं तो कुछ उनसे सवाल कर रहे हैं कि इस बच्चे का पिता कौन है।

कैटरीना कैफ के भाई के साथ जोड़ा जा रहा नाम

आपको बता दें कि, इलियाना डिक्रूज की अभी शादी नहीं हुई है। दरअसल ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंडू नीबोन के साथ ब्रेकअप के बाद इलियाना डिक्रूज का नाम कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्तियन लॉरेंट मिशेल साथ जोड़ा जा रहा है। इन दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ स्पॉट भी किया गया है लेकिन अभी तक इलियाना ने इस कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की है।

Also Read: Stock Market Today: मजबूत शुरुआत के साथ खुला बाजार, सेंसेक्स 100 अंक चढ़ा तो निफ्टी 17700 के ऊपर

Exit mobile version