Home मनोरंजन Imli Part 2 web series on ULLU: जबरदस्त सीन्स से भरी हुई...

Imli Part 2 web series on ULLU: जबरदस्त सीन्स से भरी हुई इस कहानी के रिलीज होते ही लोग हुए दीवाने, मचाई तबाही

0

Imli Part 2 web series on ULLU: आज के समय में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आए दिन वेब सीरीज रिलीज हो रही है। कोरोना काल के बाद वेब सीरीज का चलन भी बढ़ा है और लोग इसे खूब एन्जॉय भी कर रहे हैं। वेब सीरीज में उत्तेजित सीन को खूब दिखाया जाता है और यह दर्शक के डिमांड को ध्यान में रखकर बनाया जाता है। इस बीच उल्लू पर एक वेब सीरीज खूब सुर्ख़ियों में है जिसका नाम है ‘इमली’ जिसका दूसरा पार्ट आज रिलीज हुआ है। रिलीज होने के बाद इस वेब सीरीज को लोग खूब देख रहे हैं और भीड़ टूट पड़ी है। आइए देखते हैं क्या खास है इस वेब सीरीज में।

यह है वेब सीरीज की बोल्ड कहानी

इस वेब सीरीज की कहानी की बात करें तो इमली नाम की एक लड़की राजू के साथ एक मशहूर डांसर बनने का सपना लेकर शहर आती है लेकिन जल्द ही राजू को पुलिस पकड़कर ले जाती है। अकेले इमली एक बड़े शहर में रहने की कोशिश करती है जबकि कुछ लोग उसका फायदा उठाने की कोशिश करते हैं। इस बीच एक दुकानदार गुलाब चाचा उसे अपने घर में आश्रय प्रदान करते हैं।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

वेब सीरीज के सेकंड पार्ट में क्या है खास

https://youtu.be/n8SM8zHf1xk

चूंकि इमली ने गुलाब चाचा के साथ उनके घर में रहना शुरू कर दिया है। गुलाब चाचा इमली के बारे में असुरक्षित और पजेसिव महसूस करने लगते हैं और इस तरह उसे बाहर निकलने से रोकते हैं। उस दिन तक जब उसे अपने जीवन का सदमा लगता है जब राजू जेल से वापस आता है। इसके बाद गुलाब चाचा और राजू के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है। कहानी में आगे क्या होने वाली है इसके लिए आप इस वेब सीरीज को देख सकते हैं।

Also Read: Shanaya Kapoor के इस आउटफिट से लें इंस्पिरेशन, बोल्ड रेड ड्रेस में आप भी मचा सकती हैं बवाल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version