HomeएंटरटेनमेंटIqra Aziz Photos: इकरा अजीज की खूबसूरती की पाकिस्तान से ज्यादा भारत...

Iqra Aziz Photos: इकरा अजीज की खूबसूरती की पाकिस्तान से ज्यादा भारत में होती हैं बातें, दावा है थम जाएगा दिल  

Iqra Aziz Photos: पाकिस्तानी सीरियल सुनों चंदा की फेम अदाकारा इकरा अजीज वो अपने मुल्क से ज्यादा भारत में मशहूर हैं। उनके सीरियल सुनों चंदा को अपलोड हुए यूट्यूब पर काफी लंबा समय हो गया है, लेकिन शो के कई एपिसोड के व्यूज प्रतिदिन हजारों में बढ़ते हैं। उनके निभाए गए किरदार जीया को लोगों ने खूब पसंद किया है। खासकर उनके चुलबुले अंदाज को लोग अपने जहन से निकाल नहीं पा रहे हैं। एक्ट्रेस की एक्टिंग की जितनी तारीफ की जाती है, उससे ज्यादा उनके खूबसूरती की भी जाती है। भारत और पाकिस्तान के लोग उनकी खूबसूरती के कायल है। इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है।

तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही है इकरा

इकरा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो ब्लू टॉप और प्रिंटेड ट्राउजर पहने दिखाई दे रही है। उन्होंने अपने बालों में जुड़ा लगा रखा हैं। साथ ही, उन्होंने कानों में इयररिंग्स कैरी की हुई है। तस्वीरों में कातिलाना दाए देखकर फैंस के दिल घायल हो चुका है। एक्ट्रेस ने सेम आउफिट में दो तस्वीरे शेयर की है।  

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

14 साल की उम्र में करियर की थी शुरूआत

इकरा ने अपने करियर की शुरूआत 14 साल में की थी। उन्हें बचपन से ही एक्टिंग का काफी ज्यादा शौक था। वहीं उन्हें अपने वालिद साहब को बचपन में ही खो दिया था। उन्होंने कराची से अपनी पढ़ाई मुकम्मल की। एक्ट्रेस ने शुरूआती दौर में मॉडिलंग की। फिर साल 2014 में ‘किसे अपना कहे’ से की थी। अभी तक वो 21 सीरियल्स में काम कर चुकी है। वहीं उन्होंने साल 2019 में यासिर हुसैन के साथ निकाह किया था। शादी से उन्हें एक बेटा भी है और वो सिर्फ 25 साल की है।

ये भी पढ़ें: Pakistan Floods: पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 1000 से अधिक लोगों ने गंवाई अपनी जान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -