HomeएंटरटेनमेंटEntertainment News: क्या नेहा कक्कड़ सच में प्रेगनेंट हैं? इस रिपोर्ट से...

Entertainment News: क्या नेहा कक्कड़ सच में प्रेगनेंट हैं? इस रिपोर्ट से हुआ खुलासा

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की जबसे शादी हुई है तभी से इस उनके प्रेगनेंट होने को लेकर काफी बातें हो रही है। लेकिन यह बातें सिर्फ और सिर्फ अफवाह है। नेहा और रोहनप्रीत अभी फैमिली प्लानिंग करने की जल्दबाजी में नहीं हैं। अच्छी डाइट लेने की वजह से नेहा कक्कड़ का वजन बढ़ गया है, जिस वजह से लोग उन्हें प्रेगेंट समझने लगे हैं।

नेहा कक्कड़ ने अपने यूट्यूब चैनल पर लाइफ ऑफ कक्कड़ नाम से सीरीज की शुरुआत की है। जिसमें उन्होंने खुद से जुड़ी बहुत सारी चीजें शेयर की है। सीरीज में नेहा ने बताया कि वह तेजी से बढ़ते वजन को घटाने की कोशिश में जुटी है। नेहा और रोहनप्रीत के फैंस को सुनकर थोड़ा बुरा जरूर लगेगा लेकिन सीरीज में कपल ने साफ कर दिया है कि वह पैरंट्स बनने के लिए बिल्कुल तैयार नहीं है। इसलिए अगले दो-तीन साल तक नो फैमिली प्लानिंग।

यह कोई पहली दफा नहीं है जब इस बारे में लोग इतने ज्यादा दिलचस्पी ले रहे हैं। इससे पहले जब दोनों ने शादी रचाई थी तब कुछ लोगों का यह कहना था कि नेहा कक्कर प्रेग्नेंट थी इसीलिए उन्होंने शादी की थी।दरअसल कपल का म्यूजिक वीडियो ‘ख्याल रखया कर’ रिलीज होने वाला था। गाने से पहले नेहा ने बेबी बंप के साथ फोटो शेयर की थी जिसके बाद लोग उन्हें प्रेगेंट समझने लगे थे।

जानकारी के मुताबिक सिर्फ नेहा ही नहीं लोग टोनी कक्कड़ से भी नेहा की प्रेगनेंसी को लेकर बातचीत करने लगे थे। टोनी बताते हैं कि एक बार वह किसी रेस्टुरेंट में गए थे। जहां वेटर ने आर्डर लेने की बजाय उनसे पूछ डाला कि क्या वह मामा बनने वाले हैं?

बहरहाल यह साफ हो चुका है कि अभी नेहा और रोहनप्रीत फैमिली प्लानिंग को लेकर बिल्कुल भी नहीं सोच रहे हैं।अगली बार किसी भी अफवाह पर यकीन करने से पहले, एक बार सच्चाई जरूर जान लें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -