HomeएंटरटेनमेंटJacqueline Fernandez: EOW करेगी जैकलीन फर्नांडिस से एक बार फिर पूछताछ, फैशन...

Jacqueline Fernandez: EOW करेगी जैकलीन फर्नांडिस से एक बार फिर पूछताछ, फैशन डिजाइनर लीपाक्षी से होगा आमना सामना

Jacqueline Fernandez: दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में आज फिर पूछताछ के लिए बुलाया है। EOW ने जैकलीन के साथ उनकी फैशन डिजाइनर लीपाक्षी को भी बुलाया गया है। जैकलीन सुबह करीब 11:30 बजे मंदिर मार्ग स्थित ईओडब्ल्यू ऑफिस पहुंचेंगी।

ड्रेस डिजाइनर को दी मोटी रकम

इस पूरे मामले में जैकलीन की फैशन डिजाइनर लीपाक्षी का नाम भी सामने आया है, दरअसल जानकारी के मुताबिक सुकेश चंद्रशेखर ने लिपाक्षी को अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की ड्रेस बनाने के लिए पैसे दिए थे। इस कारण से EOW जैकलीन और लीपाक्षी को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है। आपको बता दे कि इससे पहले 14 सितंबर को EoW के द्वारा जैकलीन से करीब 8 घंटे पूछताछ की गई थी। पूछताछ में सामने आया है कि सुकेश ने अपना प्रभाव जमाने के लिए जैकलीन और उसके करीबियों पर बेतहाशा पैसे लुटाए। जांच में सामने आया है कि जैकलीन को इंप्रेस करने के लिए सुकेश ने जैकलीन की ड्रेस डिजाइनर को मोटी रकम दी थी और कुछ ड्रेस भी भिजवाए थे, ताकि वो जैकलीन को इम्प्रेस कर सके।

Also Read: Mouni Roy New Photos: गुरु रंधावा के साथ बेहद बोल्ड ड्रेस में नजर आईं मौनी रॉय, देख फैंस भरने लगे आहें

जैकलीन, नोरा फ़तेहि के साथ चार अभिनेत्रियां भी शामिल

तिहाड़ जेल के अंदर से अपनी पहचान बदलकर सुकेश चंद्रशेखर ने 200 करोड़ रुपये की ठगी की। इन्ही पैसों से चंद्रशेखर के द्वारा जैकलीन को करोड़ो के महंगे गिफ्ट भी दिए है। जैकलीन ने यह बात स्वीकारी थी कि सुकेश चंद्रशेखर से उन्होंने कई महंगे उपहार लिए हैं। इस मामले में जैकलीन के साथ नोरा फ़तेहि और अन्य चार अभिनेत्रियां भी शामिल है। कथित तौर पर निकिता तंबोली, चाहत खन्ना, सोफिया सिंह और अरुशा पाटिल ने ठग सुकेश चंद्रशेखर से जेल में मुलाकात की थी। सुकेश चंद्रशेखर के द्वारा 200 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में सुकेश, उसकी पत्नी और कई अन्य आरोपियों पर मकोका की धारा लगाई गई है। जेल के करीब 70 कर्मचारियों के खिलाफ भी प्रिवेंशन ऑफ करप्शन एक्ट के तहत एक अलग FIR भी दर्ज है।

Also Read: Top 5 Upcoming Cars: ये 5 पांच कारे फेस्टिव सीजन में धमाल मचाने को तैयार, इस कार का सबसे ज्यादा इंतजार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -