- विज्ञापन -

Latest Posts

Jacqueline Fernandez के मनी लॉन्ड्रिंग केस की टली सुनवाई, अब 12 दिसंबर को होगी एक्ट्रेस की कोर्ट में पेश 

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडिस के मनी लॉन्ड्रिंग केस की सुनवाई 12 दिसंबर तक टल गई है। वहीं 12 दिसंबर को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट इस मामले में सभी आरोपियों के वकीलों की दलीलें सुनेंगे और इसके बाद आरोप तय करेंगे। वहीं जैकलीन के वकील उन दिन पूरी कोशिश करेंगे कि अपनी दलीलों से समझा सके कि जैकलीन को धोखाधड़ी के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं थी और उन्हें फंसाया गया है। वहीं अगर पुलिस की चार्जशीट में लगी हुई धाराओं पर कोई तथ्य नहीं मिलता तो कोर्ट कई धाराओं को खारिज भी कर सकती है और बाकी बची धाराओं पर मुकदमे की सुनवाई जारी रख सकती है।

सुनाई के दौरान जैकलीन ने रखी थी अपनी बात

बता दें कि जैकलीन की कुछ दिनों पहले बेल पर सुनवाई हुई थी। इस दौरान जैकलीन ने कोर्ट में जांच एजेंसी पर आरोप लगाए थे कि उन्हें काम के सिलसिले में विदेश जाने से रोका गया। उन्होंने आगे कहा कि “मैं पिछले साल मां से मिलने के लिए विदेश जा रही थी, लेकिन मुझे नहीं जाने दिया” उन्होंने जांच एजेंसी को मेल भी किया था, लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आता था”। वहीं ईडी की तरफ वकील ने कहा था कि जैकलीन एक विदेशी नागरिक है और वो अपने घर श्रीलंका दिसंबर साल 2021 में भागने की कोशिश में थी।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

ठग सुकेश ने जैकलीन को दिए थे महंगे गिफ्ट

जानकारी के मुताबिक ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन रिलेशनशिप में थी। कुछ महीने पहले जैकलीन और सुकेश की कुछ इंटिमेट फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। गौरतलब है कि सुकेश ने एक महिला से 215 करोड़ रुपये ठगे थे। इसके बाद सुकेश ने उसी रंगदारी के पैसे से जैकलीन को करोड़ों के महंगे तोहफे दिए। वहीं गिफ्ट में हीरे, आभूषण, 52 लाख का घोड़ा समेत कई अन्य महंगे उपहार भी शामिल थे। इसके बाद मामले की जांच हुई तो जैकलीन का नाम इस मामले में सामने आया और उन्हें मनी लॉन्ड्रिंग का आरोपी बना दिया गया।

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल