- विज्ञापन -
Homeमनोरंजनकैमरे के सामने कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं हैं Janhvi...

कैमरे के सामने कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं हैं Janhvi Kapoor, कभी प्राइस टैग तो कभी ड्रेस ने दिया धोखा

- Advertisement -spot_img

Janhvi Kapoor Oops Moment: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपनी स्टाइलिश ड्रेसेस की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं। वैसे तो बॉलीवुड हसीनाओं के पहनावे चर्चे में होते हैं लेकिन फैंस का ध्यान उसपर तभी जाता है जब वह या तो अतरंगी हो या उस ड्रेस की वजह से एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई हों। कुछ ऐसा ही हुआ है एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के साथ। जाह्नवी कपूर को एक या दो बार नहीं बल्कि कई दफा ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा है। यह सच है कि जाह्नवी कपूर ने बहुत ही कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। जाह्नवी का मासूम चेहरा और चुलबुला स्वभाव फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। इस बीच आइये जानते हैं एक्ट्रेस के कुछ ऊप्स मोमेंट जो सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

हवा में उड़ी ड्रेस तो जाह्नवी हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

एक बार जाह्नवी कपूर कार से उतरकर बिल्डिंग की तरफ जाती नजर आ रही हैं। इसी बीच पैपराजी की नजर उन पर पड़ी। पैपराजी जब उनका पीछा करते हैं तो जाह्नवी दूर भागती हैं जब हवा का एक झोंका उनकी ड्रेस को उड़ा ले जाता है। ऐसे में जाह्नवी जल्दबाजी में अपना ख्याल नहीं रख पाती हैं। इस वीडियो में जाह्नवी फ्लोरल प्रिंटेड कैजुअल ड्रेस में नजर आ रही हैं।

Also Read: Kartik Aaryan Birthday: इतने करोड़ के मालिक हैं कार्तिक आर्यन, नेट वर्थ जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

येलो सूट में ऊप्स मोमेंट का हुई शिकार

इसके अलावा भी जाह्नवी कई दफा ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं। वहीं जब ऊप्स मोमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं तो ट्रोलर्स चुटकी लेते हैं। इन वीडियो को फैंस काफी शेयर भी करते हैं। कुछ महीने पहले जाह्नवी को येलो सूट में देखा गया था। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि एक्ट्रेस काफी खूबसूरत नजर आई लेकिन चीजें थोड़ी अजीब हो गईं जब लोगों ने इस पर कीमत का टैग देखा जिससे वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

Also Read: Uttarakhand: त्रिवेंद्र रावत मामले में धामी सरकार का यू टर्न, अब SC से एसएलपी नहीं लेंगे वापस

गिरते-गिरते बची थी जाह्नवी

जान्हवी को साइकिलिंग के लिए जाते हुए देखा गया था। इस दौरान उन्होंने अपने परफेक्ट वर्कआउट ड्रेस को फ्लॉन्ट किया था। लेकिन जैसे ही वह साइकिल पर बैठने वाली थी उनका संतुलन कुछ बिगड़ गया और वह गिरने ही वाली थी। बस क्या था एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

अजीब एक्सप्रेशन में कैमरे में कैद हुई जाह्नवी

‘मिली’ के प्रमोशन के दौरान जाह्नवी को व्हाइट प्रिंटेड ब्लाउज और ग्रीन साड़ी में नजर आई। वहीं एक्ट्रेस ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया कि पेड़ के पत्ते उनके चेहरे पर लगा था। जब पत्तियां उनके चेहरे को छूती हैं, तो वह जल्दी से पीछे हट जाती है और दूसरी दिशा की ओर चलने लगती है। इस दौरान एक्ट्रेस का अजीब एक्सप्रेशन कैमरे में कैद हो गया।

शर्ट के बटन खोलकर नजर आई थी जाह्नवी

जाह्नवी एक बार ब्लू जींस और व्हाइट स्नीकर्स के साथ एक बेसिक व्हाइट शर्ट में नजर आई लेकिन कैमरे ने जो कैद किया वह था उनकी शर्ट के खुले बटन। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि एक्ट्रेस ने इस लुक को स्टाइलिश बनाने की कोशिश की लेकिन वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई।

यहां देखिए Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

- Advertisement -spot_img
Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।
- Advertisement -spot_img

Stay Connected

[td_block_social_counter facebook="#" manual_count_facebook="16985" manual_count_twitter="2458" twitter="#" youtube="#" manual_count_youtube="61453" style="style3 td-social-colored" f_counters_font_family="450" f_network_font_family="450" f_network_font_weight="700" f_btn_font_family="450" f_btn_font_weight="700" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjMwIiwiZGlzcGxheSI6IiJ9fQ=="]

Must Read

- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -spot_img