HomeएंटरटेनमेंटJanhvi Kapoor Video: स्टाइलिश दिखने के चक्कर में जाह्नवी हुई ट्रोल, यूजर्स...

Janhvi Kapoor Video: स्टाइलिश दिखने के चक्कर में जाह्नवी हुई ट्रोल, यूजर्स ने ली चुटकी – ‘आधे बटन लगाना भूल गई’

Janhvi Kapoor Video: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने लुक्स को लेकर काफी एक्सपेरिमेंटल हैं। एक्ट्रेस हमेशा अपने मेकअप और फैशन में कुछ नया करती हैं और फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस काम से ज्यादा सोशल मीडिया पर सिजलिंग लुक्स को लेकर पॉपुलर हैं। जाह्नवी को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। यह बात सच है कि इंडस्ट्री में उन्हें एक स्टार किड के तौर पर पहचान मिली है लेकिन एक्ट्रेस अपने दम पर एक अलग मुकाम बना चुकी हैं। एक्ट्रेस की एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो (Video) खूब वायरल हो रहा है। आइये देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

वीडियो को देख ट्रोलर्स ले रहे हैं चुटकी

वायरल हो रहे इस वीडियो में जाह्नवी काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वह व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस में खूबसूरत दिख रही हैं। इस लुक को हाफ क्लच से कम्पलीट किया है। इस लुक में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस लगी। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर शेयर कर रहे हैं। फैंस का मानना है कि एक्ट्रेस काफी खूबसूरत हैं। वहीं जाह्नवी के वीडियो को देख लगातार ट्रोल भी कर रहे हैं। इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा, “आधे बटन लगना भूल गयी।” वहीं एक और यूजर ने कहा, “एयरपोर्ट, जिम और पार्टी मूवी तो है नहीं।” एक और यूजर ने लिखा, “आ गयी झबलि।”

ये भी पढ़ें: Tara Sutaria Photos: बोल्ड सिजलिंग अवतार से तारा सुतारिया ने लगाई आग, अर्जुन कपूर ने किया मजेदार कमेंट

पाइपलाइन में हैं अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की हाल ही में ओटीटी पर फिल्म ‘गुड लक जेरी’ आई थी और एक्ट्रेस फिलहाल एन्जॉय कर रही हैं। वह कुछ समय पहले यूरोप से लौटी हैं, जहां वह वरुण धवन के साथ अपनी अगली फिल्म ‘बवाल’ की शूटिंग कर रही थीं। फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है। इसके अलावा एक्ट्रेस की पाइपलाइन में ‘मिली’, ‘दोस्ताना 2’ और ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ जैसी फिल्में भी हैं। वहीं रिपोर्ट्स की माने तो ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की शूटिंग भी शुरू हो गयी है।

ये भी पढ़ें: India-Nepal Relations: थल सेना प्रमुख बनने के बाद पहली बार नेपाल दौरे पर हैं जनरल मनोज पांडे, अग्निपथ स्कीम पर हो सकती है चर्चा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -