Home मनोरंजन Jawan: 500 करोड़ पार करने पर Shah Rukh Khan को Akshay Kumar...

Jawan: 500 करोड़ पार करने पर Shah Rukh Khan को Akshay Kumar ने दी बधाई, तो किंग खान ने दिया ऐसा जवाब 

Jawan का क्रेज़ लोगों के बीच कम होने का नाम नहीं ले रहा है। जहां रविवार को फ़िल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 80 करोड़ कमाए थे वहीं सोमवार को फ़िल्म ने दुनियाभर में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इसी बीच Akshay Kumar ने Shah Rukh Khan को बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचने के लिए बधाई दी है।

0
Google

Jawan: एटली द्वारा निर्देशित फ़िल्म ‘जवान’ बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म बन गई है जिसने महज़ 5 दिनों में 500 करोड़ रुपये की ज़बरदस्त कमाई कर ली है। फ़िल्म की सफलता ने जहां शाहरुख़ खान को एक बार फिर बॉलीवुड का बादशाह बना दिया है। वहीं साउथ के निर्देशक एटली को टॉप निर्देशकों की लिस्ट में शामिल कर दिया है। वहीं शाहरुख़ की इस फ़िल्म के दुनियाभर में सबसे तेज़ 500 करोड़ कमाने की ख़ुशी में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने उन्हें बधाई दी है। 

Akshay Kumar ने दी Shah Rukh Khan को बधाई 

Shah Rukh Khan स्टारर ‘Jawan’ अपनी रिलीज़ के साथ ही बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी हिट बन गई है। फ़िल्म जब से रिलीज़ हुई है तभी से बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन कर रही हैं। वहीं फ़िल्म को टक्कर दे पाना किसी भी दूसरी फ़िल्म के बस की बात नहीं है। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता Akshay Kumar ने एक ट्वीट करते हुए Shah Rukh Khan को इतिहास रचने के लिए बधाई दी है। अपने एक्स (ट्विटर) अकाउंट पर ट्वीट करते हुए अक्षरों लिखा “कितनी भारी सफलता!! बधाई हो मेरे ‘जवान’ ‘पठान’ शाहरुख़ खान। हमारी फिल्में वापस आ गई हैं और देखिए कैसे।”

वहीं, Akshay Kumar के ट्वीट पर Shah Rukh Khan ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अक्षय को खिलाड़ी के नाम से संबोधित करते हुए लिखा “आपने दुआ मांगी ना हम सबके लिए तो कैसे खाली जाएगी। आल द बेस्ट और हमेशा स्वस्थ रहें खिलाड़ी, लव यू!

बॉक्स ऑफिस पर ‘Jawan’ का बढ़ा क्रेज़ 

फ़िल्म ‘Jawan’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फ़िल्म अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से ज़्यादा का कलेक्शन कर चुकी है। वहीं दुनियाभर में Shah Rukh Khan की यह फ़िल्म सबसे तेज़ 500 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली फ़िल्म बन चुकी है। दुनियाभर में फ़िल्म के ऐसे ज़बरदस्त क्रेज़ को देखते हुए यह माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में ‘Jawan’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ बड़ा कमाल कर सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version