HomeएंटरटेनमेंटJayeshbhai Jordaar Review: बॉलीवुड V/S साउथ विवाद के ‘जयेशभाई’ जनता को कितनी...

Jayeshbhai Jordaar Review: बॉलीवुड V/S साउथ विवाद के ‘जयेशभाई’ जनता को कितनी पसंद आयी?

Jayeshbhai Jordaar Review: रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म जयेशभाई जोरदार आज रिलीज हो गई है।रणवीर सिंह की हर फिल्म को वैसे हर रूप में पसंद किया जाता है। उनकी हर फिल्म को दर्शकों द्वारा पसंद दिया जाता है। उनकी इस फिल्म को लेकर भी तरह-तरह की बातें हो रही हैं। फिल्म में रणवीर सिंह, शालिनी पांडे, बोमन ईरानी और रत्ना पाठक शाह मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी एक गुजराती व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो ग्रामीण पितृसत्तात्मक समय से ताल्लुक रखता है, जहां लोग एक लड़की के ऊपर एक बच्चा चाहते हैं। फिल्म फैमिली एंटरटेनर है। हालाँकि फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है जिसे हमने एक लाख बार सुना है, जो फिल्म को सबसे अलग बनाती है वह है रणवीर का अभिनय।

ये भी पढ़ें Astro Tips: इन गलतियों के कारण व्यक्ति को कभी नहीं मिलती सफलता, ना करें गलतियां

कई रणवीर प्रशंसकों ने एक दिन पहले ही फिल्म के लिए टिकटों की प्री-बुकिंग कर ली थी, और अब फिल्म की शुरुआती समीक्षाएं सामने आई हैं। फिल्म को फैंस की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। कुछ ने फिल्म को एंटरटेनर बताया तो कुछ ने पुरानी कहानी के साथ इसे बोरिंग बताया। फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ की कहानी बताना या लिखना जितना बोरिंग लग रहा है उतनी ही सुस्त ये फिल्म बन गई है। 50 से 60 करोड़ रुपये में बनकर रिलीज हुई फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ को देखने का एक ही उत्साह है और वह हैं इसके अभिनेता रणवीर सिंह। देखा जाए तो पूरी फिल्म रणवीर ने अपन कंधों पर उठाने की कोशिश की है, लेकिन उनके साथी कलाकार फिल्म से उतना जुड़े नजर नहीं आते फिल्म में। शालिनी पांडे तक अपने अभिनय को ठीक से नहीं कर पाती हैं। दिव्यांग ठक्कर की फिल्म जयेशभाई जोरदार में रणवीर सिंह ने एक गुजराती लड़के की भूमिका अदा की है। फिल्म अर्जुन रेड्डी से लोकप्रियता बटोर चुकी शालिनी पांडे ने भी इस फिल्म में लीड रोल अदा किया है। वह रणवीर के अपोजिट दिखी हैं। लेकिन वह फिल्म में वो असर नहीं छोड़ सकीं। जिनकी उनसे उम्मीद की जा रही था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -