- विज्ञापन -

Latest Posts

Jhalak Dikhhla Jaa 10: मंच पर छलका Nora Fatehi का दर्द, बताया ‘बड़ा पछताओगे’ की शूटिंग के दौरान दिल टूटने का झेला था दर्द

Jhalak Dikhhla Jaa 10: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में नोरा फतेही को किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्ट्रेस की एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। एक्ट्रेस कभी अपनी फिल्मों तो कभी अपने डांस वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं। इसके अलावा उनके लुक्स ने भी लोगों को उनका दीवाना बना दिया है। दिलचस्प बात यह है कि नोरा इन दिनों रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ (Jhalak Dikhhla Jaa 10) में जज बनी नजर आ रही हैं। आज इस शो का फिनाले है। वहीं एक्ट्रेस इस मंच पर बड़ा खुलासा करते हुए नजर आई और कहा कि इस गाने के साथ उनकी एक सच्चाई जुड़ी हुई है। आइये जानते हैं आखिर नोरा ने क्या कहा।

नोरा फतेही ने बताई दिल टूटने की बात

शो के टॉप 6 कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक, निशांत भट्ट, गुंजन सिन्हा, फैसल शेख, श्रीति झा और गशमीर महाजनी ने अपनी परफॉरमेंस दी। वहीं श्रीति झा अपने कोरियोग्राफर विवेक चाचेरे के साथ नोरा के गाने ‘बड़ा पछताओगे’ पर परफॉरमेंस दी। इस परफॉरमेंस को सब देखते रह गए वहीं नोरा ने एक अनसुनी कहानी शेयर की जिसे बोलते हुए वह इमोशनल हो गयी थी। दरअसल जब नोरा से पूछा गया कि आपके गाने पर डांस किया यह परफॉर्मेंस कैसी लगी। इस पर नोरा ने कहा, “उस समय जब गाना शूट हुआ था तो यह गाना मेरे सिचुएशन के साथ कनेक्ट कर रही थी। मैं इमोशन लेकर सेट पर आई और मैंने परफॉर्म किया।”

ये भी पढ़ें: Singardaan On ULLU: हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स के लिए फेमस है Ankita Dave की Web Series, अकेले में करें एन्जॉय

डिप्रेशन को झेल चुकी हैं नोरा

गौरतलब है कि कई हस्तियों ने डिप्रेशन के साथ अपने संघर्ष के बारे में खुलकर बात की है और इसमें से एक नोरा फतेही भी हैं। नोरा अंगद बेदी के साथ रिश्ते में थीं लेकिन उनका ब्रेकअप हो गया। नोरा का दिल टूट गया और वह परेशान हो गई। एक शो के दौरान नोरा ने खुलासा किया कि उन्होंने 2 महीने तक डिप्रेशन से लड़ाई लड़ी और कहा, “सभी लड़कियां अपने जीवन में कम से कम एक बार ब्रेकअप से गुजरती हैं। मेरे लिए यह थोड़ा मुश्किल था क्योंकि यह कुछ अलग अनुभव था।”

ये भी पढ़ें: Pakistan Floods: पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 1000 से अधिक लोगों ने गंवाई अपनी जान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल