Home मनोरंजन Jobana Kas ke Daba Da Saiyan Bhojpuri Song : बारिश में मोनालिसा और...

Jobana Kas ke Daba Da Saiyan Bhojpuri Song : बारिश में मोनालिसा और निरहुआ ने किया जबरदस्त रोमांस, देखें वीडियो

0

Jobana Kas ke Daba Da Saiyan Bhojpuri Song :भोजपुरी गानों का क्रेज यूजर्स के बीच काफी देखने को मिल रहा है। इन गानों को सिर्फ बिहार में ही नहीं बल्कि अन्य राज्यों में भी खूब सुना जाता है। आज भी हम आपके लिए एक ऐसा ही तड़कता-भड़कता गाना लेकर आए है। जिसमें भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार निरहुआ और मोनालिसा काफी रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों काफी जबरदस्त लग रहे हैं।

मोनालिसा और निरहुआ का रोमांस वायरल

सोशल मीडिया पर भोजपुरी गाना ‘जोबना कस के दबा दा सईया’ (bhojpuri song jobana kas ke daba da saiyan) खूब आग लगा रहा है। इस गाने में गाने में मोनालिसा निरहुआ (nirahua) के साथ बेहद रोमांटिक डांस करके पानी में आग लगा रहे हैं। यही कारण है कि, इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने में दोनों के बीच जो केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। उसे देखकर हर कोई हैरान है और खुद को डांस करने से रोक नहीं पा ररहा है।
 

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

वीडियो देख फैंस की थमीं सांसे

इस वीडियो में दोनों की की गजब की कैमिस्ट्री देखी जा सकती है। गाने में निरहुआ के संग मोनालिसा जबरदस्त ठुमके लगाती हुई और रोमांस करती हुईं नजर आ रहीं हैं। इस गाने की वीडियो में आप नुरहुआ और मोनालिसा की गजब की बाउंडिंग देख सकते है। यही कारण है कि, ये वीडियो अब मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

 

Exit mobile version