Jodhpur News: करण जौहर, केएल राहुल और हार्दिक पांड्या को जोधपुर कोर्ट से मिली बड़ी राहत, जानिए क्या है पूरा मामला

karan johar hardik pandya kl rahul

Jodhpur News: बॉलीवुड के डायरेक्टर और मशहूर प्रोड्यूसर करण जौहर, क्रिकेटर केएल राहुल और हार्दिक पांड्या के खिलाफ लूणी थाने में दर्ज आपराधिक मामले में बड़ी राहत में मिल गई हैं। हाई कोर्ट में सुनवाई के दौरान पुलिस ने मामले में अंतिम रिपोर्ट पेश की, जिसमें अदालत ने तीनों को मामले में अप्रमाणित पाया हैं। बता दें कि हार्दिक की तरफ से राजस्थान उच्च न्यायालय में याचिका दायर कर उनके के खिलाफ मुकदमा को रद्द की करने की अपील की गई थी। कोर्ट में सुनवाई में लूणी थाना ने अपनी रिपोर्ट दर्ज की, जिसके बाद याचिका का निस्तारण कर दिया गया ।

कई धाराओं में दर्ज था मामला

बता दें कि राजस्थान के जिले जोधपुर के लूणी थाने में वकील  डीआर मेघवाल ने करण जौहर, केएल राहुल और हार्दिक पांड्या के खिलाफ एस-एसटी  एक्ट की विभिन्न धाराओं के अलावा आईपीसी 124क, 295क, 253क, 120बी, 505 के तहत परिवाद पेश एफआईआर दर्ज कराया था।

इसे भी पढ़े– Janhvi Kapoor Hot Photos: जाह्नवी कपूर ने ब्लैक साड़ी में दिखाया हॉटनेस का जलवा, तस्वीरों में दिए एक से बढ़कर एक पोज

महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी का आरोप

हार्दिक पर आरोप था कि उनके ट्विटर से बाबा साहेब अंबेडकर के खिलाफ कथित रूप से अपशब्द लिखकर भावनाओं को आहत किया है। इसके अलावा करण जौहर के पॉपुलर शो कॉफी विद करण में  महिलाओं पर अभद्र एवं लैंगिक टिप्पणी करने के आरोप में करण, केएल राहुल और हार्दिक पर मुकदमा दर्ज कराया गया था। इस मामले में तीनों के खिलाफ आरोप साबित नहीं हो सका और उन्हें कोर्ट से बड़ी राहत मिल गई हैं।

ये भी पढ़े: Aadhar Card: आधार नियमों का उल्लंघन करने पर लगेगा इतना जुर्माना, जानिए नियम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Zeen is a next generation WordPress theme. It’s powerful, beautifully designed and comes with everything you need to engage your visitors and increase conversions.