HomeएंटरटेनमेंटJug Jugg Jeeyo Review: दो जेनरेशन के कपल्स के बीच बिगड़ते रिश्तों की...

Jug Jugg Jeeyo Review: दो जेनरेशन के कपल्स के बीच बिगड़ते रिश्तों की कहानी

Jug Jugg Jeeyo Review: बॉलीवुड फिल्मों में शादी का विषय सबसे पसंदीदा है। जो पत्नी-पति के रिश्ते को दिखाता है। वहीं, फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की कहानी पति-पत्नी के रिश्ते पर दर्शाया गया है। फिल्म इंडस्ट्री में 70 के दशक से लेकर साल 2022 तक हजारों फिल्में इस विषय पर बन चुकी हैं। साथ ही, ‘जुग जुग जियो’ के निर्देशक राज मेहता ने दो पीढ़ी की शादीशुदा जिंदगी में खींचतान को पर्दे पर दिखाने की कोशिश की है।

फिल्म की कहानी

फिल्म की शुरुआत पंछी कुक्कू यानी वरुण और नैनी यानी कियारा के प्यार से होती है, जिसके बाद दोनों शादी के बंधन में बंध जाते हैं और कनाडा चले जाते हैं। यहां दोनों के रिश्ते में खटास पैदा हो जाती है और तलाक तक बात आ जाती है। कुक्कू और नैना अपनी छोटी बहन की शादी के लिए भारत आते हैं और दोनों फैसला करते हैं कि मौका देख परिवार से तलाक के बारे में बात करेंगे। लेकिन कुक्कू के पापा भीम यानि अनिल कपूर खूद अपनी पत्नी गीता यानि नीतू कूपर को तलाक देने की प्लानिंग कर रहे हैं। ऐसे में खुद का तलाक और मां-बाप के तलाक की खबर से रिश्तों में दूरियां पैदा होने लगती हैं। लेकिन शादी-ब्याह के घर में रिश्ते फिर से जुड़ जाते हैं और अंत ठीक हो जाता है।

इसे भी पढ़ेंः शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ में दीपिका के बाद साउथ के इस बड़े एक्टर की हुई एंट्री

कलाकारों की एक्टिंग की करें बात

फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में कलाकार की एक्टिंग की बात करें तो वरुण धवन कुक्कू का रोल बखूबी निभाया हैं। वहीं कियारा आडवाणी का भी ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है। नीतू कपूर और अनिल कपूर की केमिस्ट्री जबरदस्त देख रही हैं। फिल्म में कॉमेडी का तड़का देखने को मिल रहा हैं। वहीं, ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है, इसको डायरेक्ट राज मेहता ने किया है। बता दें कि राज मेहता ने इससे पहले गुड न्यूज बनाई थी, जो दर्शकों खूब पसंद आई थी।  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -