HomeएंटरटेनमेंटJustin Bieber: जस्टिन बीबर के फैंस को लगा तगड़ा झटका, दिल्ली का...

Justin Bieber: जस्टिन बीबर के फैंस को लगा तगड़ा झटका, दिल्ली का शो हुआ कैंसल और फंसे टिकट के भी पैसे

Justin Bieber: फेमस पॉप सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) दुनियाभर में काफी पॉपुलर हैं और उनकी एक तगड़ी फैन फॉलोविंग है। सिंगर एक गंभीर बीमारी से पीड़ित थे। उनको ‘रामेस हंट सिंड्रोम’ नाम की बीमारी हुई जिसकी वजह से उनके चेहरे को लकवा यानी पैरालिसिस हो गया। इस बीच भारत में जस्टिन बीबर का आगामी म्यूजिक कॉन्सर्ट 18 अक्टूबर को नई दिल्ली में रद्द कर दिया गया है। मेगा कॉन्सर्ट के आयोजकों ने एक बयान के जरिए यह जानकारी दी है। आयोजकों ने यह भी कहा है कि जस्टिन बीबर ने शुरुआत में इस बारे में संकेत दिया था जब वह म्यूजिक कॉन्सर्ट को स्थगित कर रहे थे। आइये जानते हैं क्या है पूरी खबर।

इस वजह से रद्द किया गया म्यूजिक कॉन्सर्ट

इस कॉन्सर्ट को कैंसिल करने के पीछे की वजह रामसे हंट सिंड्रोम से उबरने के बाद जस्टिन ने थकान बताई है। पिछले हफ्ते, जस्टिन ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि वह परफॉरमेंस से लंबा ब्रेक ले रहे हैं। इसलिए जस्टिस विदेश दौरे पर अपने आगामी संगीत समारोहों को रद्द कर रहे हैं। वहीं दिल्ली के म्यूजिक कॉन्सर्ट को रद्द करते हुए बयान जारी किया गया है। बयान में कहा गया, “हमें यह घोषणा करते हुए बेहद दुख हो रहा है कि जस्टिन बीबर जस्टिस वर्ल्ड टूर 18 अक्टूबर, 2022 को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम नई दिल्ली में होने वाला है। सिंगर जस्टिन बीबर का म्यूजिक कॉन्सर्ट स्वास्थ्य कारणों से रद्द कर दिया गया है। हमें अभी-अभी सूचित किया गया है कि दुर्भाग्य से वह स्वास्थ्य कारणों से अगले महीने नहीं आ पाएंगे।”

ये भी पढ़ें: Meenakshi Seshadri: खूबसूरती में कभी टॉप पर थी अमिताभ की यह हिरोइन, गुमनामी के बाद अब दिखती हैं ऐसी

कॉन्सर्ट से फिलहाल ब्रेक की है जरुरत

कंपनी ने कहा कि टिकट खरीदने वालों को पैसे वापस कर दिया जाएगा। कुछ महीने पहले टिकट खिड़की खुलने के कुछ ही मिनटों में शो के टिकट बिक गए थे। वहीं म्यूजिक कॉन्सर्ट कैंसिल होने के बाद फैंस का दिल टूट गया है। इस कॉन्सर्ट का फैंस बेसब्री से इन्तजार कर रहे थे। बता दें कि जस्टिन बीबर को इस साल की शुरुआत में रामसे हंट सिंड्रोम का पता चला था जिससे उनके चेहरे का एक हिस्सा परेलाइसिस हो गया था। इसके बाद उन्होंने स्टेज पर परफॉर्म करने से ब्रेक लिया लेकिन बाद में वापस लौट आए हैं। जस्टिन ने अपनी वापसी के बाद से पिछले हफ्ते अपने दूसरे ब्रेक की घोषणा करने से पहले यूरोप और दक्षिण अमेरिका में छह लाइव शो किए। बाद में जस्टिन बीबर ने बताया कि वह टूर से ब्रेक ले रहे हैं क्योंकि स्टेज पर परफॉर्म करने के बाद उन्हें थकान महसूस हुई।

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -