Kajol Birthday Special: खूबसूरती के साथ-साथ रईसी में भी कई हसीनाओं को मात देती हैं काजोल, करोड़ों की हैं मालकिन

Date:

Kajol Birthday Special: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा काजोल आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस बॉलीवुड की यह दिग्गज अदाकारा अपनी अदाकारी से फैंस के बीच सुर्खियों में हैं। काजोल एक फिल्म अभिनेत्री, मॉडल और कलाकार हैं। वह फिल्म उद्योग में दुनिया भर में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अभिनेत्री में से एक हैं।

काजोल की टोटल नेटवर्थ

काजोल की कुल संपत्ति 24 मिलियन अमरीकी डॉलर है जो इंडियन करेंसी में 180 करोड़ रुपये है। उनकी ज्यादातर कमाई ब्रांड एंडोर्समेंट से होती है। काजोल भारत की मोस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हैं। उनकी प्रमुख कमाई फिल्मों, ब्रांड एंडोर्समेंट, स्टेज शो और अपने स्वयं के मेकअप ब्रांड Kay से होती है। ट्रेड एनालिस्ट के अनुसार काजोल की सालाना कमाई 3 से 4 करोड़ रुपये हैं। वहीं एक फिल्म के लिए काजोल लगभग 4 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। वह कई ब्रांड्स को एंडोर्स करती हैं।

ये भी पढ़ें: Urfi Javed फिर हुईं टॉपलेस, नकली बालों से ढका अपना जिस्म

आलिशान घर और लग्जरी करों की मालकिन हैं काजोल

काजोल देवगन के पास मुंबई के सबसे आलीशान और क्लासिक घरों में से एक है। काजोल की इमारत का नाम ‘शिव शक्ति’ है। रिपोर्टों में कहा गया है, घर को वास्तुकला में उत्कृष्ट कृति के रूप में जाना जाता है। काजोल के पास एक शानदार ऑडी क्यू7 भी है जो उनके पति अजय देवगन ने उन्हें गिफ्ट की है।

ये भी पढ़ें: अरबाज खान कई फिल्मों को कर चुके हैं प्रोड्यूस, नेटवर्थ जानकर चौंक जाएंगे आप

कई ट्रस्ट से जुड़ी हैं काजोल

काजोल रिलीफ प्रोजेक्ट्स इंडिया से भी जुड़ी हैं, जो एक धर्मार्थ ट्रस्ट है जो बच्चियों को बचाती है और कन्या भ्रूण हत्या को रोकने के लिए काम करती है। एक्ट्रेस ने विभिन्न संगठनों में योगदान दिया है। काजोल 2010 में मोस्ट डिजायरेबल वुमन का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं।काजोल पिछले दो दशक से इंडस्ट्री में लगातार एक्टिव हैं। आज भी खूबसूरती में एक्ट्रेस आज की हसीनाओं को मात देती हैं। आज एक्ट्रेस की एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। काजोल मशहूर एक्टर अजय देवगन की पत्नी हैं। एक्ट्रेस आज भी स्टाइल स्टेटमेंट से सुर्ख़ियों में रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपने करियर में बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं जो फैंस के दिलों में बसती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related