- विज्ञापन -

Latest Posts

Kamal Haasan: साउथ के फेमस एक्टर कमल हासन की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराया गया भर्ती

Kamal Haasan: साउथ के फेमस कलाकार कमल हसन स्वास्थ्य ना ठीक होने के कारण उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि, 23 नवंबर को उन्हें श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया था। वरिष्ठ न्यूज़ एजेंसी के मुताबिक, बुधवार को उन्हें तेज बुखार आया था, अस्पताल में भर्ती कराने और डॉक्टर की जांच के बाद उन्हें अगले कुछ दिनों तक पूरी तरह आराम करने की सलाह दी गई है।

डॉक्टर ने दी आराम करने की सलहा

रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार की दोपहर जब कमल हासन हैदराबाद चेन्नई पहुंचे तो उन्हें रात को बेचैनी और बुखार की शिकायत हुई। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने उन्हें अगले कुछ दिनों तक पूरी तरह आराम करने की सलाह दी है। बता दें कि रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि यह एक रेगुलर चेकअप था और उन्हें गुरुवार की सुबह डिस्चार्ज कर दिया गया है।

Also Read: इस Pakistani Actress की खूबसूरती की होती है खूब बातें, सानिया मिर्जा के पति शोएब संग जुड़ चुका है नाम

कमल हसन का वर्क फ्रंट

कमल हसन के वर्क फ्रंट की बात करें तो, इस वक्त निर्देशक शंकर की आने वाली फिल्म इंडियन 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके साथ में बिग बॉस तमिल के छठे सीजन को भी होस्ट करने में बिजी हैं। बता दें कि इंडियन 2 की शूटिंग पूरी करने के बाद वह जल्द ही डायरेक्टर मणिरत्नम के साथ अपना अगला प्रोजेक्ट शुरू करेंगे। बता दें कि, लगातार शूटिंग और ट्रैवलिंग के कारण शायद कमल हसन को थोड़ा स्ट्रेस और थकावट महसूस होने लगी, जिसकी वजह से उनकी तबीयत भी अचानक से खराब हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता, मणिरत्नम के साथ फिल्म ‘केएच 234’ में काम कर रहे हैं। इसके अलावा कमल हासन के पास डायरेक्टर पा रंजीथ की भी एक फिल्म है, जिसपर अबतक कोई अपडेट नहीं आया है।

Also Read: Supreme Court: चुनाव आयोग अरुण गोयल की नियुक्ति पर सुप्रीम कोर्ट का केंद्र सरकार को आदेश, पांचों जजों को सौंपी जाएं फाइल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल