HomeएंटरटेनमेंटDhaakad: Kangana Ranaut  का Ajay Devgn और Akshay Kumar   पर फूटा गुस्सा,...

Dhaakad: Kangana Ranaut  का Ajay Devgn और Akshay Kumar   पर फूटा गुस्सा, कह दी बड़ी बात

Dhaakad: विवादों की धाकड़ क्वीन कहे जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। इसके साथ ही वह धाकड़ के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। इस बीच उन्होंने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और अजय देवगन के लिए कुछ ऐसा बोल दिया है। जिससे एक नया ही विवाद खड़ा हो गया है। कंगना की फिल्म ‘धाकड़’ 20 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। इस बीच कंगना ने बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और अक्षय कुमार को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। कंगना ने अजय देवगन और अक्षय कुमार पर उनकी फिल्म धाकड़ को प्रमोट न करने को लेकर निशाना साधा है। कंगना ने अजय देवगन का नाम लेते हुए कहा कि, अजय देवगन कभी भी मेरी फिल्म को प्रमोट नहीं करेंगे। एक्ट्रेस ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि वो दूसरी फिल्मों को प्रमोट करेंगे लेकिन मेरी फिल्म को नहीं करेंगे। अजय देवगन महिला प्रधान फिल्में बनाते हैं लेकिन, क्या वह मेरी फिल्म में ऐसा कर सकते हैं?

ये भी पढ़ें Virat Kohli Form: अब वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज ने भी उठाए विराट की बल्‍लेबाजी पर सवाल, कही ये बात

अगर वह ऐसा करते हैं तो मैं ज्यादा खुश होंगी। अगर वह मेरी फिल्म को सपोर्ट करते हैं, जैसे अर्जुन रामपाल ने किया। इसके साथ ही उन्होंने अक्षय कुमार पर निशाना साधते हुआ एक किस्सा सुनाते हुए कहा कि, अक्षय कुमार ने मुझे कॉल किया था और चुपचाप से कहा कि मुझे तुम्हारी फिल्म ‘थलाइवी’ बहुत अच्छी लगी। इन्हें मेरी फिल्म अच्छी लगी लेकिन फिल्म का ट्रेलर ट्वीट नहीं किया। जब कंगना से पूछा गया कि ऐसा क्यों तो उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया कि इसका जवाब तो उनके पास ही होगा। इसके साथ ही कंगना ने कहा कि, बच्चन साहब ने मेरी फिल्म का ट्रेलर ट्वीट किया लेकिन, तुरंत इसे डिलीट भी कर दिया। मुझे नहीं पता क्यों, आप उनसे ये पूछें।  कंगना के इन दोनों बयानों की चर्चा अब मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर हो रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -