HomeएंटरटेनमेंटKareena Kapoor Birthday: कई एक्टर्स संग करीना के लिंकअप ने बटोरी थी...

Kareena Kapoor Birthday: कई एक्टर्स संग करीना के लिंकअप ने बटोरी थी सुर्खियां, MMS वायरल होने पर हुई थी फजीहत

Kareena Kapoor Birthday: बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस का जन्म 21 सितंबर 1980 को मुंबई में हुआ था। वह बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर रणधीर कपूर और बबीता की छोटी बेटी हैं। एक स्टारकिड होने के कारण करीना बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थी। करीना ने साल 2000 में फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिषेक बच्चन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। करीना कपूर वह अभिनेत्री हैं जिसके बारे में यह कहना सच होगा कि वह चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुई है। पटौदी खानदान की बहू बनने और सैफ अली खान की पत्नी बनने से पहले करीना कपूर के कई नामी एक्टर्स के साथ अफेयर्स के चर्चे रहे हैं।

विक्की निहलानी

यह स्कूल दिनों की बात है जब करीना को अपना पहला और सच्चा प्यार मिला। रिपोर्ट्स की माने तो यह कोई और नहीं बल्कि फिल्ममेकर पहलाज निहलानी के बेटे विक्की निहलानी थे जिनके प्यार में करीना थी। करीना की दीवानगी इस कदर थी कि वह स्कूली दिनों में ही शादी करने के लिए तैयार थी लेकिन छोटी उम्र की वजह से घरवालों ने करीना की एक नहीं सुनी।

फरदीन खान

फिल्म फिदा की शूटिंग के दौरान फरदीन खान और करीना कपूर की नजदीकियां बढ़ने लगी थी। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को कोई नाम नहीं दिया और मीडिया के इस सवाल पर हमेशा चुप्पी साढ़े रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों रिलेशन में भी थे।

ये भी पढ़ें: Raju Srivastav: इन टॉप 5 फिल्मों में दिखा कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव का दम, अनोखे अंदाज ने फैंस को खूब हंसाया

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन और करीना कपूर की जोड़ी कई फिल्मों में साथ नजर आ चुकी है। दोनों की ऑन स्क्रीन जोड़ी फैंस को खूब पसंद आई थी। रिपोर्ट्स की माने तो ये असल जिंदगी में भी एक-दूसरे के काफी करीब थे। ‘कभी खुशी कभी गम’ की शूटिंग के दौरान दोनों करीब आए और इस दौरान ऋतिक रोशन शादीशुदा थे। ऋतिक और करीना ‘यादें’, मुझसे दोस्ती करोगी’ और ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’ फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शादीशुदा होने के बाद भी करीना के साथ अफेयर्स की वजह से राकेश रोशन ने ऋतिक को करीना के साथ काम करने से मना कर दिया था।

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर और करीना कपूर की जोड़ी इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर है। दोनों को फैंस खूब पसंद करते हैं। दोनों की जोड़ी किसी समय में इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर थी। रिपोर्ट्स की माने तो करीना कपूर शुरुआत में शाहिद कपूर के पीछे पड़ी हुई थी। वह महीनो तक शाहिद को कॉल और मेसेज करती रहती थी लेकिन शाहिद उन्हें इग्नोर करती थी। करीना शाहिद को तब तक अप्रोच करती रही जब तक शाहिद ने हां नहीं कहा। वहीं दोनों का MMS भी लीक हुआ था जिसकी वजह से काफी विवाद हुआ। 5 सालों तक एक-दूसरे के साथ रिलेशन में रहने के बाद दोनों का यह रिश्ता खत्म हो गया ।

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

सैफ अली खान

करीना कपूर और सैफ अली खान फिल्म ‘टशन’ में नजर आए थे। दोनों की जोड़ी फिल्म में भले ही कमाल नहीं दिखा पाई हो लेकिन असल जिंदगी में यह हिट साबित हुई। 4 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली और कपल आज मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -