Kareena Kapoor On Shamshera Film: शमशेरा के फ्लॉप होने पर करीना कपूर ने कही ये बड़ी बातें

0
1
Kareena Kapoor On Shamshera Film

Kareena Kapoor On Shamshera Film: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस  करीना कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वो आमिर खान के साथ नजर आने वाली है। ये फिल्म सिनेमाघरों में 11 अगस्त दस्तक देगी। फिल्म के लिए दर्शकों के बीच में काफी ज्यादा बज बना हुआ है। इसी बीच एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा के फ्लॉप होने पर अपनी बात रखी हैं।

इस कारण हुई शमशेरा फ्लॉप

हाल ही में इंडिया टुडे से बातचीत करते समय करीना कपूर से सवाल पूछा गया कि शमशेरा फ्लॉप क्यों हुई हैं। इस सवाल पर जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि, “मैं  किसी खास फिल्म के बारे में बात करने वाली कोई नहीं होती, क्योंकि मैंने अभी उसे देखी नहीं है”। वहीं आगे उन्होंने कहा कि, मै समझती हूं, हर कोई अलग तरह से काम करता है, हर कोई अपनी फिल्म को बहुत अलग से मानता है और लेता है जैसा मै कहा, कुछ लोग बहुत जुड़े होते हैं और कुछ लोग नहीं होते हैं। हर निर्देशक और एक्टर एक अलग क्षेत्र में काम करते हैं और मेरी तरफ से उस पर कमेंट करना गलत होगा”।

ये भी पढ़ें: अरबाज खान कई फिल्मों को कर चुके हैं प्रोड्यूस, नेटवर्थ जानकर चौंक जाएंगे आप

शमशेरा ने कमाए इतने करोड़

बता दें कि रिलीज से पहले फिल्म शमशेरा को लेकर कहा जा रहा है कि ये फिल्म कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ सकती हैं। ये फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई हैं। फिल्म 150 करोड़ के बजट में बनी हैं और सिर्फ 40.45 करोड़ रुपये अभी तक कमा पाई हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा वाणी कपूर और संजय दत्त जैसे कलाकारा अहम भूमिका निभा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: दिल्ली के निगम स्कूलों में लागू हुआ पीरियड सिस्टम, अब हर विषय के लिए होगा अलग टीचर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।