HomeएंटरटेनमेंटKatrina-Vicky: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पहली बार इस प्रोजेक्ट में साथ...

Katrina-Vicky: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पहली बार इस प्रोजेक्ट में साथ आए नजर, तस्वीरों में शर्माती नजर आईं कैट

Katrina-Vicky: बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी को माना जाता है। दोनों एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद साल 2021 शादी के बंधन में बधने का फैसला किए थे। दोनों की शादी राजस्थान में हुई थी, वहीं शादी में कई सेलिब्रिटीज ने शिरकत की थी। वहीं फैंस दोनों को एक साथ स्क्रीन शेयर करते देखना चाहते हैं। वहीं फैंस की ये मुराद अब पूरी हो गई है। दरअसल हाल ही में दोनों ने एक प्रोजेक्ट में एक साथ काम करते हुए दिखाई दिए है।

एक साथ प्रोजेक्ट में काम करते दिखा दिए कपल

कैटरीना और विक्की जल्द एक विज्ञापन में एक साथ काम करते नजर आए हैं। दोनों ने ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म के लिए विज्ञापन शूटिंग कराया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। तस्वीरों देखा जा सकता है कि कैटरीना और विक्की कई आउफिट्स में दिखाई दे रहे हैं। दोनों की तस्वीरे में जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। वहीं एक तस्वीर में कैटरीना शर्माती दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में एक्ट्रेस डेनिम जैकेट और विक्की ने बदामी कलर की जैक्स कैरी की हुई हैं। कैटरीना ने अपने बाल खुले छोड़े हुए, जो लुक पर चार चांद लग रहा है।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

कॉफी विद करण में कैटरीना ने खोले राज

बता दें कि हाल ही में कैटरीना करण जौहर के शो कॉफी विद करण का हिस्सा बनी थी, जहां उन्होंने बताया कि उनकी मुलाकात विक्की कौशल से जोया अख्तर के घर में हुई थी, कैटरीना ने कहा, मैं विक्की के बारे में ज्यादा नहीं जानती थी. मैंने उनका नाम सुना था, लेकिन तब उनके और मेरे बीच कुछ नहीं था’।

ये भी पढ़ें: Pakistan Floods: पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 1000 से अधिक लोगों ने गंवाई अपनी जान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -