Home मनोरंजन Katrina Kaif ने खूबसूरत लाल ड्रेस पहने किया फैन का मेकअप, लोगों...

Katrina Kaif ने खूबसूरत लाल ड्रेस पहने किया फैन का मेकअप, लोगों ने कहा ‘बहुत भाग्यशाली’

Katrina Kaif अपनी ख़ूबसूरती को लेकर अक्सर फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। वहीं हाल ही में अभिनेत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में वह अपने हाथों से एक लड़की का मेकअप करती नज़र आ रही हैं।

0
Instagram

Katrina Kaif: कैटरीना कैफ़ बॉलीवुड की सबसे ख़ूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं जिनके स्टाइल और लुक पर आज करोड़ों लोग फ़िदा हैं। वहीं कैटरीना बॉलीवुड अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक बिज़नेसवुमेन भी हैं जिन्होंने उस समय पहले ही अपना ब्यूटी ब्रांड ‘के ब्यूटी’ लॉन्च किया है। इसी बीच सोशल मीडिया पर कैटरीना का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह ‘के ब्यूटी’ के एक इवेंट के दौरान एक फ़ैन का मेकअप करती नज़र आ रही हैं। 

फैन का मेकअप करती दिखीं Katrina Kaif

सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो में कैटरीना कैफ़ एक लाल रंग की सुंदर ड्रेस पहने दिख रही हैं। वहीं उनके आसपास काफ़ी भीड़ जमा है और उनके सामने एक लड़की बैठी है जिसका कैटरीना ख़ुद अपने हाथों से मेकअप कर रही हैं। सबसे पहले अभिनेत्री ने लड़की के चेहरे पर अपने ब्यूटी ब्रांड ‘Kay Beauty’ का ब्लश लगाया। इसके बाद उन्होंने उस लड़की के चेहरे पर लिपस्टिक भी लगाई। 

फैंस को पसंद आया कैटरीना का अंदाज़

ग़ौरतलब है कि ऐसा रोज़-रोज़ देखने को नहीं मिलता जब Katrina Kaif जैसी ब्यूटी किसी का मेकअप अपने हाथों से करे। इसी को लेकर अब लोग वीडियो पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूज़र ने इस कॉमेंट करते हुए लिखा “वह बहुत अच्छा कर रही हैं। मेरा मतलब है कि वह शुरू से ही अपने करियर में सफल रही हैं और अब वह एक सफल बिज़नेसवुमेन भी बन गई हैं।” दूसरे यूज़र ने कमेंट किया “आप दिल और लुक से भी बहुत खूबसूरत हैं।” तीसरे यूज़र ने लिखा “कैटरीना सबसे खूबसूरत है।” एक यूज़र ने लिखा “अनुग्रह और सौंदर्य आपस में जुड़े हुए हैं।” वहीं एक और यूज़र ने कमेंट किया “वह बहुत भाग्यशाली है।”

आपको बता दें कि Katrina Kaif अब जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। वह सलमान ख़ान की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म ‘टाइगर 3’ में नज़र आएंगी। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित यह एक्शन एंटरटेनर फ़िल्म दस नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए तैयार है। इसके अलावा अभिनेत्री के पास श्रीराम राघवन की फ़िल्म ‘मैरी क्रिसमस’ भी है। इस फ़िल्म में उनके साथ साउथ के स्टार विजय सेतुपति मुख्य भूमिका निभाते नज़र आएंगे। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version