Katrina Kaif Video: बॉलीवुड की एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस दो दशक से इंडस्ट्री पर राज कर रही है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से घर-घर में अलग पहचान बना ली है। वो अपने हर किरदार को इतनी शिद्दत से निभाती है कि वो किरदार उन्हीं के लिए सोचकर लिखा गया हो। एक्ट्रेस अपनी फिल्स के साथ-साथ सिजलिंग अवतार के लिए जानी जाती है। आए दिन वो अपनी सिजलिंग अवतार वाली पोस्ट सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं, जिसे देखकर फैंस की नजरें अटक जाती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस अपने गॉर्जियस लुक बिखेरती दिखाई दे रही है।

कैटरीना पर चढ़ा पाकिस्तानी लड़की का फितूर

कैटरीना ने हाल ही में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें दिख रहा है वो लता मंगेशकर के गाने पर अपनी कातिलाना अदाएं बिखेर रही हैं और अपने लुक से फैंस के दिलों पर छुरियां चला रही है। उनके आउटफिट की बात करें तो एक्ट्रेस ने ग्रे कलर की साड़ी पहने दिखाई दे रही है और अपनी जुल्फें हवा में लहराती नजर आ रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस का गॉर्जियस लुक देखने को मिल रहा है। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, “मेरे दिल ये पुकारे आज” बता दें कि इस दिनों लंता मंगेशकर की इस गाने पर पाकिस्तानी लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ज्यादातर यूजर्स इस गाने पर रिल्स बना रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस के इस वीडियो पर यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। अभी तक वीडियो पर 15 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

देखें यहां वीडियो

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

इन फिल्मों में नजर आएंगी कैटरीना

कैटरीन के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘फोन भूत’ रिलीज हुई थी, जो कि सिनेमाघरों पर औंधे मुंह गिरी है। इसके अलावा एक्ट्रेस सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आएगी। ये फिल्म साल 2023 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। वहीं वो फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर दिखाई देंगी। इस फिल्म उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पाइपलाइन में कई फिल्में है, जिनकी अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई हैं। 

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version