HomeएंटरटेनमेंटKaun Banega Crorepati 14: पोती आराध्या से नहीं मिल पाते हैं Amitabh...

Kaun Banega Crorepati 14: पोती आराध्या से नहीं मिल पाते हैं Amitabh Bachchan, वजह बताते हुए बिग बी का छलका दर्द

Kaun Banega Crorepati 14: मौजूदा समय में छोटे पर्दे का मशहूर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ (Kaun Banega Crorepati 14) लगातार फैंस के बीच चर्चा में है। इस सीजन को भी बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) होस्ट कर रहे हैं। ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ के एपिसोड में भारत के अलग-अलग हिस्सों के प्रतियोगी शामिल होते हैं। अमिताभ बच्चन इन प्रतियोगियों के साथ दिलचस्प टॉपिक पर बातचीत करते हैं। इस बीच आगामी एपिसोड में पत्रकार वैष्णवी कुमारी ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ के अपकमिंग एपिसोड में शिरकत करेंगी। इस एपिसोड का प्रोमो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है। वैष्णवी कुमारी ने बिग बी से बिग बी की पोती आराध्या बच्चन से जुड़ी निजी सवाल पूछती नजर आई जिसका अमिताभ ने बखूबी जवाब दिया।

आराध्या से नहीं मिल पाते हैं अमिताभ बच्चन

दरअसल वैष्णवी ने बिग बी से पूछा कि “कैसे उन्हें अपनी पोती आराध्या बच्चन के साथ समय बिताने का मौका मिलता है। इसपर अमिताभ ने कहा, “मैं उसके साथ ज्यादा समय नहीं बिता पाता हूं। मैं सुबह 7-7:30 बजे वर्क के लिए बाहर जाता हूं और वह 8-8:30 बजे स्कूल जाती है। जिसके बाद वह 3 या 4 बजे घर वापस आती है और फिर उसके पास होमवर्क होता है। मैं लगभग 10-11 बजे घर लौटता हूं और उस समय तक वह सो जाती है। इसलिए, मेरे पास उससे मिलने के लिए मुश्किल से ही समय होता है।”

Also Read: Disha Patani Hot Photos: दिशा पाटनी ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन फ्लॉन्ट किया फिगर, तस्वीरों में दिए किलर लुक

आराध्या के गुस्से को शांत करने के लिए ये करते हैं बिग बी

बिग बी ने आगे कहा कि “आराध्या रविवार को फ्री रहती है तो मैं उसके साथ कुछ समय खेलता हूं।” उन्होंने आगे कहा कि” जब वह गुस्सा करती हैं तो वह उन्हें चॉकलेट और हेयर बैंड देते हैं। वह पिंक कलर पसंद करती है और इसलिए वह उसे पिंक हेयरबैंड देते हैं।” बता दें कि छोटे पर्दे के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति का 14वां सीजन 7 अगस्त 2022 को ऑनएयर हुआ था। इस सीजन में खेल के कुछ नियमों में बदलाव किया गया है। ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ में कंटेस्टेंट से 7.5 करोड़ का सवाल पूछा जाएगा। अगर कंटेस्टेंट इस सवाल का गलत जवाब देता है तो उसे 75 लाख मिलेंगे।

Also Read: Pakistan India Relation: भारत को लेकर पाकिस्तानी पीएम शहबाज शरीफ का बड़ा बयान, पहली बार बताया अपना अजेंडा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -